रैहन पुलिस ने स्‍कूटी सवार युवक से बरामद की चरस, नाकाबंदी के दौरान गोलवां निवासी गिरफ्तार

Rehan Police रैहन पुलिस ने बासां दा मोड़ से गोलवां जाने वाले मार्ग पर शनिदेव मंदिर के पास नाकाबंदी के दौरान एक स्कूटी सवार से चरस बरामद की है। पुलिस ने तलाशी के दौरान उसके कब्‍जे से करीब 110 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 24 Mar 2021 08:15 AM (IST) Updated:Wed, 24 Mar 2021 08:15 AM (IST)
रैहन पुलिस ने स्‍कूटी सवार युवक से बरामद की चरस, नाकाबंदी के दौरान गोलवां निवासी गिरफ्तार
रैहन पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक स्कूटी सवार से चरस बरामद की है।

भरमाड़, संवाद सूत्र। रैहन पुलिस ने बासां दा मोड़ से गोलवां जाने वाले मार्ग पर शनिदेव मंदिर के पास नाकाबंदी के दौरान एक स्कूटी सवार से चरस बरामद की है। पुलिस ने तलाशी के दौरान उसके कब्‍जे से करीब 110 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की। एएसआइ राजिंदर ठाकुर ने बताया पुलिस ने एएसआइ सतीश सिंह, हेड कांस्टेबल नीरज कुमार के साथ शनिदेव मंदिर के पास नाका लगाया हुआ था। इस दौरान स्कूटी सवार को रोककर तलाशी ली गई तो उसके पास से करीब 110  ग्राम चरस बरामद हुई।

उन्होंने बताया पुलिस ने चरस को कब्जे में लेकर स्कूटी चालक नीरज कुमार उर्फ कोबरा निवासी गोलवां (दरैड) के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। जिलेभर में पुलिस ने नशा माफिया के खिलाफ अपना अभियान तेज कर दिया है। पुलिस नशा तस्करों पर भी नजर रख रही है और बीच-बीच में नाके लगाकर वाहनों की जांच भी कर रही है। यही कारण है कि पुलिस को नशा माफिया से नशा पदार्थ प्राप्त हो रहे हैं। वहीं, जिला पुलिस प्रमुख विमुक्त रंजन ने बताया जिला पुलिस नशे के खिलाफ काम कर रही है और पुलिस को सफलता भी मिल रही है। पुलिस सतर्कता के साथ काम कर रही है।

chat bot
आपका साथी