पांच दिन के रिमांड के बाद भी आरोपित ने कुछ नहीं उगला

अक्टूबर 2019 में 47 लाख की ठगी के मामले में अभी तक पुलिस को खास क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Nov 2020 05:29 AM (IST) Updated:Fri, 06 Nov 2020 05:29 AM (IST)
पांच दिन के रिमांड के बाद भी आरोपित ने कुछ नहीं उगला
पांच दिन के रिमांड के बाद भी आरोपित ने कुछ नहीं उगला

संवाद सहयोगी, पालमपुर : अक्टूबर 2019 में 47 लाख की ठगी के मामले में अभी तक पुलिस को खास कामयाबी नहीं मिली है। आरोपित ने पांच दिन के रिमांड के बाद भी पुलिस के समक्ष कुछ नहीं उगला है। आरोपित 43 वर्षीय रोजाम लियाना निवासी मणिपुर ने अभी तक ठगी के तार नाइजीरिया से होने की बात कबूली है। पालमपुर पुलिस ने वीरवार को आरोपित को स्थानीय न्यायालय में पेश किया। यहां से उसे दोबारा पांच दिन के रिमांड पर भेज दिया है।

उपमंडल पालमपुर की सिद्धपुर पंचायत की महिला ने ठगी का शिकार होने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। एक वर्ष तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला। मणिपुर के कुलीकोड गांव के निवासी रोजाम लियाना को पुलिस ने पहली नवंबर को किशनगढ़ दिल्ली से हिरासत में लिया था। पुलिस ने आरोपित को पालमपुर पहुंचाने के बाद न्यायालय में पेश किया। यहां पर पांच दिन का रिमांड मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित से गहन पूछताछ की। पुलिस टीम ने आरोपित से 24500 रुपये, लैपटॉप, अलग-अलग बैंक की चेक व एटीएम कार्ड बरामद किए हैं। पूछताछ में आरोपित ने ठगी के तार नाइजीरिया से होने की बात कबूल की है। सूत्रों के अनुसार पुलिस विभाग ने आरोपित की निशानदेही पर टीम नाइजीरिया भेजने का निर्णय लिया है।

---------

पूछताछ में आरोपित ने ठगी के तार नाइजीरिया से होने की बात कबूल की है। न्यायालय ने उसे दोबारा पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। ठगी के तार अंतरराष्ट्रीय गिरोह से जुड़े होने के कारण नाइजीरिया में पुलिस टीम भेजने का निर्णय लिया गया है।

-अमित कुमार, डीएसपी पालमपुर

chat bot
आपका साथी