ढोल नगाड़ों व नरसिंघा की ध्‍वनि से गूंजा पड्डल मैदान, 16 से 20 घंटे सफर कर मोदी की रैली में पहुंचे कार्यकर्ता

PM Modi Mandi Himachal Rally प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में पारंपरिक वाद्य यंत्र की गूंज हर कोने में सुनाई दे रही है। भाजयुमो कार्यकर्ता ढोल शहनाई नरसिंघा की धुनों पर थिरकते हुए पार्किंग स्थलों से पड्डल मैदान की ओर बढ़ते रहे। युवाओं की भीड़ लगातार बढ़ रही है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 24 Sep 2022 10:35 AM (IST) Updated:Sat, 24 Sep 2022 10:35 AM (IST)
ढोल नगाड़ों व नरसिंघा की ध्‍वनि से गूंजा पड्डल मैदान, 16 से 20 घंटे सफर कर मोदी की रैली में पहुंचे कार्यकर्ता
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में पारंपरिक वाद्य यंत्र की गूंज हर कोने में सुनाई दे रही है।

मंडी, मुकेश मेहरा। PM Modi Mandi Himachal Rally, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में पारंपरिक वाद्य यंत्र की गूंज हर कोने में सुनाई दे रही है। भाजयुमो कार्यकर्ता ढोल, शहनाई, नरसिंघा की धुनों पर थिरकते हुए पार्किंग स्थलों से पड्डल मैदान की ओर बढ़ते रहे। युवाओं की भीड़ लगातार बढ़ रही है। पड्डल मैदान के एंट्री प्‍वाइंट पर युवाओं की भीड़ लगी है। सामान को ले जाने पर रोक लगाई गई है। महिला व पुरुष जवान तलाशी ले रहे हैं पर्स व अन्य सामान बाहर रखवाया जा रहा है। युवा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नारे लगाते हुए पड्डल मैदान की ओर बढ़ रहे हैं। रैली के लिए लगभग एक लाख लोगों का टारगेट रखा गया है।

कार्यकर्ता 15 से 20 घंटे पहले ही शिमला, कोटखाई, सिरमौर ऊना सहित अन्य जिलों से रेल पड्डल मैदान के लिए निकले हैं। गाड़ियों को पार्किंग स्थल पर पार करने के बाद पैदल ही कार्यकर्ताओं रैली स्थल पर पहुंचे हैं। शिमला के कोटखाई से युवक व युवतियां 16 घंटे का सफर कर नौ बसों से मंडी पहुंचे। ये कार्यकर्ता सुबह ही मंडी पहुंच गए थे।

पानी लेने के लिए आना होगा बाहर

कार्यकर्ताओं के लिए की गई पेयजल व्यवस्था को सुरक्षा कारणों के कारण मैदान के अंदर वितरण को रोका गया है। ऐसे में पानी लेने के लिए कार्यकर्ताओं को प्रवेश द्वार पर आना होगा। करीब दो लाख पानी की बोतलें यहां पर रखी गई हैं।

chat bot
आपका साथी