मनाली के छिका नाला में बह जाने से हरियाणा के ट्रैकर की मौत

पर्यटन नगरी मनाली के छिका नाला में हरियाणा के युवा ट्रैकर की नाले में बह जाने से मौत हो गई है। हरियाणा के 30 ट्रैकर ट्रैकिंग करने निकले थे। सोमवार को छिका नाला पार करते समय इनमें से एक ट्रैकर बह गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Sep 2022 03:58 PM (IST) Updated:Tue, 27 Sep 2022 03:58 PM (IST)
मनाली के छिका नाला में बह जाने से हरियाणा के ट्रैकर की मौत
मनाली के छिका नाला में हरियाणा के युवा ट्रैकर की नाले में बह जाने से मौत हो गई है।

मनाली,जागरण संवाददाता। पर्यटन नगरी मनाली के छिका नाला में हरियाणा के युवा ट्रैकर की नाले में बह जाने से मौत हो गई है। हरियाणा के 30 ट्रैकर ट्रैकिंग करने निकले थे। सोमवार को छिका नाला पार करते समय इनमें से एक ट्रैकर बह गया। अन्य ट्रैकरों ने इसकी जानकारी पुलिस-प्रशासन को दी है। सूचना पर पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर रवाना हुई। आज युवक का शव बरामद कर लिया। नाले में बहे ट्रेकर की पहचान आशीष शर्मा पुत्र दयाराम शर्मा उम्र 22 साल निवासी सूरजकुंड फरीदाबाद हरियाणा के रूप में हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा के यह 30 ट्रैकर मनाली से बाया जगतसुख हमाटा से छतडू की तरफ ट्रैकिंग करते हुए जा रहे थे। इस दौरान छिका नाला पर बनी पैदल पुलिया को पार करते समय ट्रैकर नाले में जा गिरा। तहसीलदार मनाली मित्रदेव ने बताया कि प्रभावित परिवार को 20 हजार रुपये की फौरी राहत राशि दे दी गई है।डीएसपी मनाली हेम राज वर्मा ने बताया कि शव पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी