सियासी माहौल में नेता भी रंगे होली के रंग में

MP shanta kumar celebrate holi with Family कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र से सांसद शांता कुमार ने बुधवार को परिवार के साथ होली का त्योहार मनाया।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Wed, 20 Mar 2019 02:53 PM (IST) Updated:Thu, 21 Mar 2019 09:49 AM (IST)
सियासी माहौल में नेता भी रंगे होली के रंग में
सियासी माहौल में नेता भी रंगे होली के रंग में

धर्मशाला, जेएनएन। इस बार चुनावी समय में होली पर्व आने से नेताओं के निवास पर अधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की भीड़ कम रही। बुधवार को सांसद शांता कुमार ने पूजा अर्चना करने के बाद अपनी पोती स्वाति व पत्नी शैलजा शर्मा से गुलाल लगवाकर होली पर्व की शुरुआत की। हालांकि क्षेत्र के कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके निवास पर पहुंचकर बधाई दी मगर इस बार चुनावी आचार संहिता के चलते प्रशासनिक एवं राजनीतिक नेता शांता कुमार से दूर रहे। शांता कुमार ने पालमपुर व कांगड़ा सहित देश-प्रदेश वासियों को बधाई दी है।

उधर स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार ने भी पैतृक घर ननाओं में अपनी माता और पत्नी व समर्थकों को रंग लगाकर होली पर्व मनाया। विधायक आशीष बुटेल ने भी अपने निवास पर पिता पूर्व विस अध्यक्ष बीबीएल बुटेल के साथ घर में होली मनाई व समर्थकों की बधाई कबूल की। वहीं, जोगेंद्रनगर के विधायक प्रकाश राणा ने पैतृक गांव गौलुआं में रंगों का त्योहार होली पर कार्यकर्ताओं, गांववासियों व परिजनों के साथ मिलकर मनाया।

chat bot
आपका साथी