बैजनाथ में खुला रहा बाजार, पपरोला में सन्नाटा

संवाद सूत्र बैजनाथ कंटेनमेंट जोन बनने के बाद पपरोला बाजार में सन्नाटा पसरा है। बाजार पांच दि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 04:00 AM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 04:00 AM (IST)
बैजनाथ में खुला रहा बाजार, पपरोला में सन्नाटा
बैजनाथ में खुला रहा बाजार, पपरोला में सन्नाटा

संवाद सूत्र, बैजनाथ : कंटेनमेंट जोन बनने के बाद पपरोला बाजार में सन्नाटा पसरा है। बाजार पांच दिसंबर तक बंद रहेगा। साथ ही आसपास के सात से 11 नंबर वार्ड तक का इलाका भी आवाजाही के लिए प्रतिबंधित किया गया है।

बैजनाथ व पपरोला बाजार हर सोमवार को बंद रहते हैं लेकिन इस बार सरकार की ओर से रविवार को बाजार बंद रखने के आदेश के बाद सोमवार को बैजनाथ बाजार खुला, लेकिन लोगों की काफी कम भीड़ देखी गई। दोपहर बाद काफी दुकानदारों ने बिना ग्राहकों के दुकानों को बंद कर दिया। पपरोला बाजार में एक दिन छोड़कर दो घंटे के लिए सुबह नौ से 11 बजे तक ही जरूरी सामान की दुकानें खुली रखने के आदेश जारी किए गए हैं। सोमवार को दो घंटे के लिए कुछ दुकानें खुली रहीं। इसके बाद अब बुधवार को यहां दो घंटे के लिए दुकानें खुली रहेंगी। इस क्षेत्र में पुलिस भी लगातार गश्त कर रही है। पपरोला में निजी क्लीनिक, दवा की दुकानें, बैंक व एटीएम पर कोई बंदिश नहीं है। बीएमओ महाकाल डा. डीएस दियोल ने बताया कि इस क्षेत्र के लिए पहली दिसंबर को भी विशेष रूप से सैंपल लेने के लिए टीम आएगी। इसमें कोई भी सैंपल दे सकता है। कुछ दिन पहले भी क्षेत्र से 46 लोगों के सैंपल लिए थे। पपरोला में अचानक कोरोना के मामले बढ़ने तथा चार लोगों की मौत के बाद प्रशासन हरकत में आया है और क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है।

........................

बंद रहेगा एसडीएम कार्यालय का रिकॉर्ड रूम

संवाद सहयोगी, बैजनाथ : एसडीएम कार्यालय परिसर में स्थित रिकॉर्ड रूम के दो कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसे देखते हुए प्रशासन ने कुछ दिन तक रिकॉर्ड रूम बंद रखने का निर्णय लिया है। रिकॉर्ड रूम में काफी लोगों की आवाजाही रहती है। ऐसे में प्रशासन ने यह निर्णय लिया है। एसडीएम छवि नांटा ने बताया कि इस रूम को कुछ दिन बंद रखा जाएगा।

chat bot
आपका साथी