खाद्य आपूर्ति विभाग की दबिश, 35 घरेलू गैस सिलेंडर जब्त

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : खाद्य आपूर्ति विभाग की टीम ने शनिवार को जिला नियंत्रक नरेंद्र धीमान

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Sep 2018 07:56 AM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 07:56 AM (IST)
खाद्य आपूर्ति विभाग की दबिश, 35 घरेलू गैस सिलेंडर जब्त
खाद्य आपूर्ति विभाग की दबिश, 35 घरेलू गैस सिलेंडर जब्त

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : खाद्य आपूर्ति विभाग की टीम ने शनिवार को जिला नियंत्रक नरेंद्र धीमान के नेतृत्व में जिलेभर में दबिश दी। इस दौरान 35 घरेलू गैस सिलेंडर जब्त किए। विभाग की टीम ने सप्ताहभर अभियान चलाकर जसूर, बैजनाथ, धर्मशाला व नगरोटा बगवां में होटल, ढाबों, सब्जी विक्रेताओं और करियाना की दुकानों की जाच की।

जिला नियंत्रक नरेंद्र धीमान ने बताया कि जाच के दौरान पाया गया कि कई ढाबों में घरेलू गैस सिलेंडरों का दुरुपयोग किया जा रहा था। इस पर कार्रवाई करते हुए टीम ने 35 गैस सिलेंडरों को जब्त किया है। निरीक्षण के दौरान कई उचित मूल्य की दुकानों में अनियमितताएं पाए जाने पर 92 561 रुपये का जुर्माना भी किया। इस दौरान 20 केरोसिन डिपोधारकों को समय पर फीडबैक न देने पर चेताया भी गया है। इन पर नियमों के तहत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि विभाग समय-समय पर विभिन्न स्थानों पर दबिश देकर जमाखोरों पर शिकंजा कस रहा है।

.......................

बाइक सवारों से पकड़े 2500 नशीले कैप्सूल

संवाद सूत्र, जसूर : थाना क्षेत्र नूरपुर के तहत बौढ़-औंद डिफेंस मार्ग के बौढ़ में नारकोटिक्स सेल और नूरपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के दौरान बाइक सवार दो युवकों से 2500 नशीले कैप्सूल बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपित सुशील निवासी दिल्ली और जतिंदर निवासी सदवां के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित नशे के कारोबार में लिप्त हैं और पुलिस और नारकोटिक्स सेल की टीम लगातार उनका पीछा कर रही थी । शनिवार को दोनों आरोपित बाइक पर डिफेंस रोड पर बौढ़ से औंद की ओर जा रहे थे तो पुलिस ने तलाशी लेकर उनसे 2500 नशीले कैप्सूल बरामद किए। डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया कि दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी