बीच सड़क से गाड़ी हटाने को बोला तो नशे में धुत महिला और व्‍यक्‍त‍ि ने पीट दिया पूर्व सैनिक, गाड़ी भी तोड़ी

Drunken Person Dispute पुलिस थाना गगरेट के तहत गांव अम्बोटा के शिवबाड़ी मंदिर मार्ग पर देर रात दो घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। थाना गगरेट में राजिन्द्र सिंह पुत्र महिंद्र सिंह निवासी अम्बोटा ने शिकायत दी है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 11:14 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 11:14 AM (IST)
बीच सड़क से गाड़ी हटाने को बोला तो नशे में धुत महिला और व्‍यक्‍त‍ि ने पीट दिया पूर्व सैनिक, गाड़ी भी तोड़ी
अम्बोटा के शिवबाड़ी मंदिर मार्ग पर देर रात दो घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ।

गगरेट, जेएनएन। पुलिस थाना गगरेट के तहत गांव अम्बोटा के शिवबाड़ी मंदिर मार्ग पर देर रात दो घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। थाना गगरेट में राजिन्द्र सिंह पुत्र महिंद्र सिंह निवासी अम्बोटा ने शिकायत दी है कि शाम के समय वह अपने परिवार सहित निजी गाड़ी में बाजार से घर आ रहा था। अम्बोटा सर्विस स्टेशन के पास गाड़ी नंबर एचपी 19 5301 सड़क के बीच खड़ी थी। जब इसने अपनी गाड़ी का हार्न बजाया तो दूसरी गाड़ी के चालक ने अपनी गाड़ी से नीचे उतर कर इसके साथ गाली ग्‍लौज व मारपीट शुरू कर दी। साथ ही पत्थर मारकर गाड़ी के शीशे ताेड़ दिए।

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो गांव अम्बोटा के कई लोग उसी गाड़ी के पास पहुंच गए थे, जो गाड़ी सड़क में खड़ी थी। पुलिस की मौजूदगी में गाड़ी को जब स्थानीय लोगों ने खोलकर देखा तो उसमें शराब की बोतल भी रखी हुई थी। गाड़ी चलाने वाला मौके से फरार हो गया था जबकि चालक के साथ बैठी महिला वहीं सड़क के पास छुप कर बैठी हुई थी, जिसे पुलिस ने घायल अवस्था में वहां से निकाला। महिला बुरी तरह घायल थी उसके माथे पर चोट के निशान थे। पुलिस ने दोनों का मेडिकल करवाया, जिसमें दोनों के शराब सेवन की पुष्टि हुई है। फिलहाल पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने इस मामले की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी