मन्‍याला में शादी पर किया धाम का आयोजन, पुलिस ने किया मामला दर्ज Kangra News

Dham Prepare on Marriage पुलिस ने शादी पर धाम का आयोजन करने वाले परिवार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बार बार कहने के बावजूद लोग कोविड-19 नियमों का उल्‍लंघन कर रहे हैं। ऐसे में पुलिस मोटर व्हीकल एक्ट की उल्‍लंघना करने वालों के भी चालान काट रही है

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 10:44 AM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 10:44 AM (IST)
मन्‍याला में शादी पर किया धाम का आयोजन, पुलिस ने किया मामला दर्ज Kangra News
पुलिस ने शादी पर धाम का आयोजन करने वाले परिवार के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Covid Curfew Violation, पुलिस ने शादी पर धाम का आयोजन करने वाले परिवार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बार बार कहने के बावजूद लोग कोविड-19 नियमों का उल्‍लंघन कर रहे हैं। ऐसे में पुलिस मोटर व्हीकल एक्ट की उल्‍लंघना करने वालों के भी चालान काट रही है और धूमपान निषेध अधिनियम के तहत भी चालान हो रहे हैं। पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने बताया पुलिस के सभी थाने व चौकियों की टीम अपना काम कर रही है। पुलिस थाना रक्कड़ के तहत मन्याला में सुनील कुमार ने घर में शादी की धाम का आयोजन किया। जिस पर पुलिस ने कोविड कर्फ्यू आदेशों की अवहेलना पर आपदा प्रबंधन की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: कोविड की स्थिति और ऑनलाइन पढ़ाई से तनाव में न आएं विद्यार्थी, यूजीसी ने पत्र जारी कर दिए ये निर्देश

यह भी पढ़ें: हिमाचल में पहली जून से अनलाक की तैयारी, दुकानें खोलने सहित परिवहन सुविधा भी हो सकती है शुरू, पढ़ें खबर

पुलिस ने 24 घंटे में 150 वाहनों के चालान कर 21800 रुपये जुर्माना वसूल किया है। वहीं धूमपान निषेध अधिनियम के तहत चार चालान काटकर 300 रुपये जुर्माना वसूला है। पुलिस नियमों की अवहेलना करने वालों के लगातार चालान कर रही है। यहीं नहीं कोविड-19 नियमों की अवहेलना न हो इसके लिए लोगों को जागरूक भी कर रही है। जब नहीं मान रहे हैं तो पुलिस सख्ती से निपटते हुए चालान भी कर ही है।

यह भी पढ़ें:  निजी केमिस्‍ट से परामर्श व दवाएं लेकर कुछ दिन की राहत के बाद फ‍िर बिगड़ रही हालत

यह भी पढ़ें: Himachal Weather Update: हिमाचल में पांच दिन सक्रिय रहेगा पश्चिमी विक्षोभ, गर्मी से मिलेगी राहत

chat bot
आपका साथी