Creta Car Burnt : सुबाथू के आढ़त बाजार में देर रात जली क्रेटा कार, शरारती तत्वों पर शक

Creta Car Burnt सोलन जिला के सुबाथू के आढ़त बाजार में पार्क की गई क्रेटा कार को वीरवार देर रात किसी शरारती तत्व ने आग लगा दी। इस दौरान साथ लगती है एक अन्य गाड़ी को भी नुकसान पहुंचा है। करीब तीन बजे लोगों ने गाड़ी से धुआं उठता देखा।

By Virender KumarEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 05:20 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 05:20 PM (IST)
Creta Car Burnt : सुबाथू के आढ़त बाजार में देर रात जली क्रेटा कार, शरारती तत्वों पर शक
सुबाथू के आढ़त बाजार में जलती कार। जागरण

सुबाथू, दीपक कुमार।

Creta Car Burnt, सोलन जिला के सुबाथू के आढ़त बाजार में पार्क की गई क्रेटा कार को वीरवार देर रात किसी शरारती तत्व ने आग लगा दी। इस दौरान साथ लगती है एक अन्य गाड़ी को भी नुकसान पहुंचा है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, वीरवार देर रात करीब तीन बजे स्थानीय लोगों ने गाड़ी से धुआं उठता देखा। देखते ही देखते पूरी गाड़ी आग की लपटों से घिर गई। क्रेटा कार के साथ एक अन्य फोर्ड की फिगो कार खड़ी थी। इस कार को भी नुकसान हुआ है। घटना में करीब 15 लाख रुपये के नुकसान की आशंका है। ये दोनों कारें व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुशील गर्ग की बताई जा रही है।

सुबाथू सैन्य क्षेत्र है तथा यहां पर पुलिस के साथ सेना का भी पहरा रहता है। पार्किंग सुविधा न होने की वजह से अधिकतर वाहन सड़कों के किनारे ही पार्क रहते हैं। ऐसे में किस व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया है यह जांच का विषय है। आग कैसे लगी इस बात की अभी जांच की जा रही है। हो सकता है कि तकनीकी कारणों से अपने आप आग लग गई हो। आग लगने के सही कारणों का पता जांच रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा। प्रारंभिक जांच में आशंका जताई जा रही है कि किसी शरारती तत्व ने इस घटना को अंजाम दिया है। जिस क्षेत्र में यह आग लगी है वहां पर आसपास अन्य वाहन भी पार्क थे तथा निजी आवास भी इस क्षेत्र में है। यदि समय रहते आग को नहीं बुझाया जाता तो अधिक नुकसान भी हो सकता था। सुशील गर्ग ने मामले की जांच के लिए सुबाथू चौकी में शिकायत की है। पुलिस चौकी सुबाथू के प्रभारी जवाहर ङ्क्षसह ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है। यदि किसी शरारती तत्व ने आग लगाई है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी