भाजपा ने कोरी घोषणाएं कर ठगी जनता : काजल

कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल ने रविवार को श्री चामुंडा नंदिकेश्वर धाम में पूजा अर्चना कर प्रचार शुरू किया।

By Edited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 10:02 PM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2019 10:02 AM (IST)
भाजपा ने कोरी घोषणाएं कर ठगी जनता : काजल
भाजपा ने कोरी घोषणाएं कर ठगी जनता : काजल

योल, जेएनएन। कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल ने रविवार को श्री चामुंडा नंदिकेश्वर धाम में पूजा अर्चना कर प्रचार शुरू किया। मंदिर में शीश नवाने के बाद उन्होंने जदरांगल में जनसभा को संबोधित करते हुए मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट मांगे। टीका वणी योल मे जनसभा के दौरान काजल ने कहा कि मैं धरती से जुड़ा किसान हूं और लोगों से जुड़ा हूं। शुरूआत से ही मुझ में काम करने का जज्बा हैं, जिस कारण आज मुझे कांग्रेस का टिकट मिला है।

जनता के सहयोग से केंद्र में पहुंचा तो चिरकाल से चली आ रही स्थानीय समस्याओं का निवारण प्राथमिकता के आधार पर करने के लिए बचनबद्ध हूं। जहां तक योल कैंट बोर्ड के बाशिदों की समस्या का सवाल है तो केंद्र में कांग्रेस सरकार बनने पर यह समस्या हल हो जाएगी। उन्होंने कहा कि मंत्री साहब ने आज दिन तक यहां क्या किया है। मात्र कोरी घोषणाएं कर लोगो के लालीपॉप थमाया है।

वहीं पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान ने एक ईमानदार व जुझारू युवा को लोकसभा का टिकट दिया हैं, इन्हें भरपूर समर्थन देकर लोकसभा में भेजें। इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राकेश चौधरी, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष राकेश धीमान, जिला परिषद सदस्य विनीत धीमान, तंगरोटी के पूर्व प्रधान अनिल चौधरी, प्रधान अजय कुमार, तंगरोटी खास की प्रधान अर्पणा, नरेश धीमान। इसके बाद पवन काजल ने तंगरोटी, योल, मंदल व मैक्लोडगंज में भी नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से प्रचार किया।

chat bot
आपका साथी