पंचायत प्रधान से मारपीट, छह पर केस

संवाद सूत्र, इंदौरा : इंदौरा की बेली महंता पंचायत के प्रधान अशोक कुमार ने न्यायालय के माध्यम स

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 11:00 AM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 11:00 AM (IST)
पंचायत प्रधान से मारपीट, छह पर केस
पंचायत प्रधान से मारपीट, छह पर केस

संवाद सूत्र, इंदौरा : इंदौरा की बेली महंता पंचायत के प्रधान अशोक कुमार ने न्यायालय के माध्यम से पुलिस थाना इंदौरा में छह लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। अशोक कुमार ने शिकायत में कहा है कि कुछ दिन पहले वह लोगों के साथ ढागूपीर हनुमान मंदिर में सफाई कर रहे थे। इस दौरान छह लोग वहां आए और बिना वजह मारपीट शुरू की। अशोक की शिकायत पर इंदौरा कोर्ट ने पुलिस को आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है। थाना प्रभारी इंदौरा संदीप पठानिया ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर सुरिंदर कुमार उर्फ शिदा पुत्र तुलसी दास, तरसेम लाल पुत्र चुन्नी लाल, तरसेम लाल पुत्र बहादुर सिंह, गुरनाम सिंह पुत्र जीत सिंह, सुरिंदर सिंह उर्फ बिट्टू पुत्र हरि चंद व सुभम पुत्र देसराज के खिलाफ इंदौरा थाना में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

.....................

हुड़दंग मचाने पर व्यक्ति गिरफ्तार

संवाद सूत्र, पंचरुखी : थाना पंचरुखी के तहत पुलिस ने एक व्यक्ति को नशे की हालत में हुड़दंग मचाने पर गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम थाना प्रभारी सुभाष शास्त्री के नेतृत्व में गश्त पर थी तो चथ्थमी निवासी रमेश कुमार नशे में धुत होकर गाड़ी चला रहा था और हुड़दंग मचा रहा था। एसएचओ सुभाष शास्त्री ने बताया कि आरोपित रमेश कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपित के लाइसेंस को रद करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

......................

अवैध खनन पर किया ट्रक का चालान

संवाद सहयोगी, पालमपुर : अवैध खनन पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कंडबाड़ी क्षेत्र में ट्रक का 4500 रुपये का चालान किया है। पुलिस को कुछ समय से शिकायतें मिल रही थीं कि कंडबाड़ी में अवैध खनन का कारोबार चल रहा है। पुलिस ने मौके पर जाकर दबिश दी तो एक ट्रक रेत-बजरी ले जा रहा था। जब चालक से दस्तावेज मांगे तो वह दिखा नहीं सका। इस पर 4500 रुपये का चालान किया है। एसएचओ भूपेंद्र ठाकुर ने इस संबंध में पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी