अब फॉरेंसिक रिपोर्ट से पुलिस को उम्मीद

जागरण संवाददाता, पालमपुर : चौकी खलेठ गांव में कार में दो लोगों के जिंदा जलने का मामला पुलिस के लिए प

By Edited By: Publish:Mon, 20 Oct 2014 01:10 AM (IST) Updated:Mon, 20 Oct 2014 01:10 AM (IST)
अब फॉरेंसिक रिपोर्ट से पुलिस को उम्मीद

जागरण संवाददाता, पालमपुर : चौकी खलेठ गांव में कार में दो लोगों के जिंदा जलने का मामला पुलिस के लिए पहेली बनकर रह गया है। हादसे में जिंदा जले दोनों लोगों की पहचान नहीं हो पाई है। इस मामले में पुलिस को अब फॉरेंसिक रिपोर्ट से उम्मीद है, लेकिन रिपोर्ट 15 दिन बाद आनी है तब तक तफ्तीश ठंडी ही रहेगी।

वहीं पंचनामे के बाद भी शव पुलिस के कब्जे में हैं, लेकिन न तो यह पता चल सका है कि यह शव किसके हैं और न ही वाहन के असली मालिक तक पुलिस पहुंच पाई है।

पुलिस अब यह भी पड़ताल कर रही है कि किसी थाने में कोई गुमशुदगी की रिपोर्ट तो दर्ज नहीं हुई है। पुलिस ने इस बारे में न केवल कांगड़ा जिला बल्कि प्रदेश के सभी थानों और पड़ोसी राज्यों के सभी थानों में भी रिपोर्ट भेज दी है, लेकिन कहीं से भी कोई मदद नहीं मिल पा रही है।

गौरतलब है कि पालमपुर के चौकी गाव में वीरवार मध्यरात्रि हुई सड़क दुर्घटना में मारुति कार में आग लगने से उसमें सवार दो लोग जिदा जल गए थे, लेकिन यह पता नहीं चल सका है कि हादसे में मरने वाले दोनों लोग कौन हैं।

आज होगा अंतिम संस्कार

डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि सड़क दुर्घटना में जिंदा जले दोनों लोगों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इस बारे में जिला, प्रदेश व पड़ोसी राज्यों के थानों से भी संपर्क साधा गया है, लेकिन कहीं से कोई ऐसी बात सामने नहीं आई है, जिससे कि यह पता चल सके कि दोनों कहां के कहने वाले हैं। शव पुलिस के कब्जे में हैं और सोमवार को इनका अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी