दूसरे दिन भी हिमाचल का खराब प्रदर्शन

By Edited By: Publish:Tue, 16 Sep 2014 01:28 AM (IST) Updated:Tue, 16 Sep 2014 01:28 AM (IST)
दूसरे दिन भी हिमाचल का खराब प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : प्रदेश डाक परिमंडल की ओर से धर्मशाला इंडोर स्टेडियम में आयोजित 29वीं राष्ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के दूसरे दिन भी हिमाचल का खराब प्रदर्शन जारी रहा। क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में हिमाचल के खिलाड़ियों को हार का सामना करना पड़ा और पुरुष टीम प्रतिस्पर्धा से बाहर हो गई। उधर, टीम प्रतिस्पर्धा के महिला वर्ग में गुजरात ने असम को फाइनल मैच में 2-1 से हरा ट्रॉफी अपने नाम की।

टीम प्रतिस्पर्धा के पुरुष क्वार्टर फाइनल मुकाबले में असम ने झारखंड को 3-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। केरल ने हिमाचल प्रदेश को 3-1 से, दिल्ली ने उड़ीसा को 3-0 से व महाराष्ट्र ने तमिलनाडू को 3-0 से हराकर सेमीफानल में प्रवेश किया। सेमीफाइनल मुकाबलों के पुरुष वर्ग में असम ने केरल को 3-2 से व दिल्ली ने महाराष्ट्र को 3-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। तीसरे स्थान के लिए पुरुष वर्ग में महाराष्ट्र व केरल के बीच मुकाबला होगा और मैच में जीतने वाली टीम प्रतियोगिता के तीसरे स्थान पर रहेगी।

इसी प्रकार महिला क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में गुजरात ने हरियाणा को 2-0 से, उत्तर प्रदेश ने तमिलनाडू को 2-0 से, पश्चिम बंगाल ने महाराष्ट्र को 2-0 से व असम ने मध्य प्रदेश को 2-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। इसके साथ ही सेमीफाइनल मुकाबले में गुजरात ने उत्तर प्रदेश को 2.0 से व असम ने पश्चिम बंगाल को 2-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। टीम प्रतिस्पर्धा के महिला फाइनल मुकाबला गुजरात बनाम असम के बीच हुआ। रोमांचक मुकाबले में गुजरात ने असम को 2-0 से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया।

chat bot
आपका साथी