भोरंज में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार पेड़ से टकराया, युवक की मौके पर ही मौत Hamirpur News

Overspeed Bike Riders Accident जिला हमीरपुर के भोरंज उपमंडल के गांव मैरा के पास एक मोटरसाइकिल सवार युवक हादसे का शिकार हाे गया।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sun, 23 Feb 2020 11:36 AM (IST) Updated:Sun, 23 Feb 2020 11:36 AM (IST)
भोरंज में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार पेड़ से टकराया, युवक की मौके पर ही मौत Hamirpur News
भोरंज में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार पेड़ से टकराया, युवक की मौके पर ही मौत Hamirpur News

हमीरपुर, जेएनएन। जिला हमीरपुर के भोरंज उपमंडल के गांव मैरा के पास एक मोटरसाइकिल सवार युवक हादसे का शिकार हाे गया। हादसे में युवक की मौके ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक स्थानीय गांव का युवक सुबह अपना मोटरसाइकिल लेकर घर से निकला था। करीब साढ़े सात बजे यह हादसा हुआ। बताया जा रहा है हादसे का कारण तेज रफ्तार थी।

युवक तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल चला रहा था व अचानक वाहन से नियंत्रण खोने से हादसा हो गया। युवक की मोटरसाइकिल सीधे चीड़ के पेड़ के साथ टकरा गई। हादसे में युवक के मुंह और सिर पर गहरी चोटें आने से युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसा बेहद दर्दनाक था। युवक का चेहरा बुरी तरह से क्षत विक्षत हो गया था।

हादसे के दौरान युवक चीड़ के पेड़ से टकराने के बाद उछलकर सड़क पर जा गिरा। लोगों ने युवक को खून से लथपथ देखकर इसकी सूचना उसके परिवार के सदस्‍यों को दी। युवक के परिवार के सदस्‍य घटनास्थल पर पहुंचे और शव को उठाकर घर ले गए। सूचना के मुताबिक पुलिस में अभी तक इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। बताया जा रहा है यदि युवक ने हेलमेट पहना होता एक घर का चिराग बुझने से बच जाता। पुलिस के कई अभियान के बावजूद लोगों में यातायात नियमों के पालन को लेकर जागरूकता नहीं आ रही है।

कढारघाट में कार खाई में गिरी, चालक की मौत

उधर, जिला शिमला में सुन्नी क्षेत्र के तहत पड़ते कढारघाट में कार खाई में गिरने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घनश्याम निवासी खूब डाकघर कढारघाट गाड़ी में जा रहा था कि हादसा हो गया। स्थानीय निवासी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को खाई से निकाला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार के सदस्‍यों को सौंप दिया है। पुलिस टीम की ओर से हादसे के कारण की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी