चालक की होशियारी से टला हादसा 35 यात्रियों की जान बची

बाड़का के समीप हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गई, बस में 35 यात्री सवार थे।

By BabitaEdited By: Publish:Wed, 12 Dec 2018 10:32 AM (IST) Updated:Wed, 12 Dec 2018 10:32 AM (IST)
चालक की होशियारी से टला हादसा 35 यात्रियों की जान बची
चालक की होशियारी से टला हादसा 35 यात्रियों की जान बची

चंबा, जेएनएन। अगाहर से चंबा की तरफ आ रही हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस बाड़का के समीप दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गई। बस चालक की होशियारी से बड़ा हादसा होने से टला। बस में करीब 35 यात्री सवार थे। मंगलवार सुबह एचआरटीसी की बस अगाहर से चंबा की तरफ आ रही थी। बस जैसे ही बाड़का के समीप पहुंची तो सड़क पर कीचड़ होने के चलते बस फिसल गई। गनीमत यह रही कि चालक ने होशियारी दिखाते हुए बस को दुर्घटनाग्रस्त होने से बचा लिया अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

यात्रियों में सुनो देवी, अश्वनी कुमार, नरेश कुमार, अंकु, जगदीश, कमल, राजेश व सुनील ने बताया कि बस चालक की होशियारी से यह हादसा टला है। मार्ग को चौड़ा करने का कार्य चला हुआ है। इसके चलते सोमवार रात को बारिश होने के चलते सड़क में काफी कीचड़ आया गया था। सुबह के वक्त जैसे ही बस बाड़का के समीप पहुंची तो

फिसल गई। चालक होशियारी दिखाते हुए बस को दूसरी ओर ले गया, जिससे एक बड़ा हादसा होते-होते टला। गौरतलब है कि जुम्महार से आते वक्त मार्ग पर काफी उतराई है।

यह मामला ध्यान में लाया गया है। जिस ठेकेदार को सड़क की चौड़ाई का कार्य दिया गया है, उसे सड़क पर आए मलबे को साफ करने के निर्देश दिए जाएंगे। इससे दुर्घटना होने का कोई खतरा नहीं रहेगा।

-जीत सिंह ठाकुर, अधिशाषी अभियंता लोनिवि चंबा

सोमवार रात को बारिश के कारण चंबा-अगाहर मार्ग पर बाड़का के समीप सड़क पर कीचड़ होने के कारण काफी

फिसलन थी। निगम के चालक की मुस्तैदी से बड़ा हादसा होते-होते बच गया है। चालक ने मुस्तैदी दिखाते हुए बस को सुरक्षित स्थान पर रोककर यात्रियों को उतार दिया।

सुभाष कुमार, आरएम चंबा

chat bot
आपका साथी