नशे को मिटाने के लिए और तेज किया जाएगा अभियान : दिनेश

नगर सुधार समिति की बैठक समिति प्रधान दिनेश कुमार की अध्यक्षता में स्थानीय सर्किट हाऊस बिलासपुर में आयोजित की गई। बैठक में समाज सेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। बैठक में दिनेश कुमार ने बताया कि नशा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Sep 2019 07:52 PM (IST) Updated:Mon, 16 Sep 2019 07:01 AM (IST)
नशे को मिटाने के लिए और तेज किया जाएगा अभियान : दिनेश
नशे को मिटाने के लिए और तेज किया जाएगा अभियान : दिनेश

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : नगर सुधार समिति की बैठक समिति प्रधान दिनेश कुमार की अध्यक्षता में स्थानीय सर्किट हाउस बिलासपुर में आयोजित की गई। बैठक में समाज सेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। बैठक में दिनेश कुमार ने बताया कि नशा माफियाओं द्वारा हमारी मुहिम को दबाने की कोशिश की जा रही है। उनके इरादे कभी कामयाब नहीं होने दिए जाएंगे। नशे को मिटाने का अभियान और अधिक तेज किया जाएगा।

संस्था के वरिष्ठ उपाध्यक्ष की दुकानों के बाहर आरोपित डेढ़ बजे से लेकर तीन बजे तक बार-बार घूम रहे थे, जिसकी सीसीटीवी में रिकॉर्डिग भी हुई है। संस्था ने पुलिस रेड के दौरान डियारा सैक्टर से बरामद की सामग्री एवं लाखों की नकदी की सीबीआइ द्वारा जांच की भी मांग की तथा वहां से बरामद हुए नशे में उपयोग लाने वाली सामग्री तथा पिस्तौल को जल्द से जल्द एसएफएल लैब भेजने तथा उसकी रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग की। दिनेश कुमार ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि रेड के दौरान जो पुलिस ने वीडियोग्राफी की है उससे और भी तथ्य सामने आ सकते हैं। संस्था की किसी व्यक्ति विशेष से कोई रंजिश नहीं है। इस अवसर पर समाज सेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों प्रोमिला चंदेल, भुवनेश्वरी लुम्बा, मंजीत कौर, रामप्यारी ठाकुर, नगर पार्षद रोहित कुमार, तनुज सोनी व सामाजिक संस्थाओं से आए हुए व्यक्तियों ने अपने विचार व्यक्त किये। सभी संस्थाओं के पदाधिकारियों ने एकजुट होकर नशे के खिलाफ चल रहे अभियान को तेज करने तथा चिट्टा नामक नशे को जड़ से खत्म करने की शपथ ली। इस मौके पर रूप लाल राणा, नसीम मुहम्मद, कैप्टन कांशी राम, बाबू राम, ताज खान, ममता शर्मा, सत्यदेव शर्मा, कुलदीप शर्मा सहित विभिन्न समाज सेवी संस्थाओं के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

chat bot
आपका साथी