Sonipat News : दामादों ने मायके में बेटियों पर किया धारदार हथियार से हमला, पुलिस ने किया मामला दर्ज

मोहाना गांव के व्यक्ति ने अपने दो दामादों पर घर आकर बेटियों पर धारदार हथियार से हमला करने के साथ ही उनके भाई पर पिस्तौल के बट से हमला करने का आरोप लगाया है। घायलों का उपचार अस्पताल में कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Jagranv NewsEdited By: Publish:Fri, 30 Sep 2022 01:48 PM (IST) Updated:Fri, 30 Sep 2022 01:48 PM (IST)
Sonipat News : दामादों ने मायके में बेटियों पर किया धारदार हथियार से हमला, पुलिस ने किया मामला दर्ज
दामादों ने मायके में बेटियों पर किया धारदार हथियार से हमला

जागरण संवाददाता, सोनीपत: मोहाना गांव के व्यक्ति ने अपने दो दामादों पर घर आकर बेटियों पर धारदार हथियार से हमला करने के साथ ही उनके भाई पर पिस्तौल के बट से हमला करने का आरोप लगाया है। घायलों का अस्पताल में उपचार कराया गया है। पुलिस ने पिटाई करने व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दहेज की मांग को लेकर की मारपीट

मोहाना के सत्यवान ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी बेटियों सुषमा व कुसुम की शादी पानीपत के गांव कुराना के सुमित व सोनू से की थी। अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर उनकी बेटियों से मारपीट की जाने लगी, जिस पर उन्होंने उरलाना थाना में शिकायत दी थी। उसके बाद में यह मामला मतलौडा महिला थाना में भेज दिया गया था, वहां पर उनका समझौता हो गया था। इसके बाद 25 सितंबर को फिर से बेटियों के ससुराल वालों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया था और वे मायके आ गई थी।

यह भी पढ़ें- Sonipat News: कोठी के बाहर खड़ी कारोबारी की इनोवा, क्रेटा से आए चोर लेकर हुए फरार

धारदार हथियार से किया हमला

आरोप है कि 27 सितंबर को दामाद सुमित व सोनू उनके घर के बाहर आए और गालियां देने लगे। परिवार के सदस्य घर से बाहर आए और गालियां देने से मना किया तो सोनू ने धारदार हथियार से उनकी बेटी सुषमा के हाथ व पैर पर वार करके उसे घायल कर दिया।

दूसरी बेटी पर भी किया हमला

इस दौरान बीच में आई दूसरी बेटी के हाथ पर भी हमला कर दिया। जब उनका भाई करतार बीच-बचाव को आया तो उनके सिर में पिस्तौल की बट मारकर घायल कर दिया। उनके भाई व पत्नी को कार से टक्कर मारकर हत्या की कोशिश की गई। गांव के लोगों के आने पर वह धमकी देकर भाग गए। पुलिस ने सत्यवान के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी