Move to Jagran APP

Sonipat News: कोठी के बाहर खड़ी कारोबारी की इनोवा, क्रेटा से आए चोर लेकर हुए फरार

Sonipat News चोरों ने कोठी के बाहर खड़ी कारोबारी की इनोवा कार चोरी कर ली। सीसीटीवी फुटेज में चोर क्रेटा कार से आकर इनोवा चोरी कर ले जाते दिख रहे हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर वाहन चोरों की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

By Dharampal AryaEdited By: Published: Thu, 29 Sep 2022 08:26 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 08:28 PM (IST)
Sonipat News: कोठी के बाहर खड़ी कारोबारी की इनोवा, क्रेटा से आए चोर लेकर हुए फरार
Sonipat News: कोठी के बाहर खड़ी कारोबारी की इनोवा, क्रेटा से आए चोर लेकर हुए फरार : जागरण

सोनीपत, जागरण संवाददाता: वाहन चोरों ने सेक्टर-15 में कोठी के बाहर खड़ी कारोबारी की इनोवा कार चोरी कर ली। सीसीटीवी फुटेज में चोर क्रेटा कार से आकर इनोवा चोरी कर ले जाते दिख रहे हैं। इसके अलावा अलग-अलग स्थानों से वाहन चोरों ने सात बाइक भी चोरी की हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर वाहन चोरों की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

loksabha election banner

सेक्टर-15 में हुड्डा आफिस के पास रहने वाले अरुण कौशिक कारोबारी हैं। वह कुरुक्षेत्र के रहने वाले हैं और आजकल सोनीपत में रहते हैं। वह 28 सितंबर को कारोबार के काम से गुरुग्राम गए थे। रात को वहां से लौटने पर उन्होंने कोठी के बराबर में एक खाली प्लाट में अपनी इनोवा को खड़ा कर दिया। वह 29 सितंबर की सुबह करीब पांच बजे घूमने के लिए निकले तो उनकी इनोवा कार वहां पर नहीं थी।

आसपास तलाश करने पर भी इनोवा का कहीं पर पता नहीं चल सका। आसपास लगे सीसीटी की फुटेज में रात में 1:30 बजे चोर क्रेटा कार आते और इनोवा को चोरी करके ले जाते दिख रहे हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

कारोबारी की बाइक चोरी

झज्जर जिले के बेरी गांव के रहने वाले सुरेंद्र कुमार ने बहालगढ़ थाना पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी बाइक मुरलीवाला रेस्टोरेंट के गोदाम में खड़ी की थी। सुबह को उठकर देखा तो वहां पर बाइक नहीं मिली। रात में किसी ने बाइक को चोरी कर लिया। सीसीटीवी में बाइक चोरी करके ले जाते हुए दिख रहे हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

एक दिन पहले हुई चोरी की अन्य वारदात

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के न्यू तारानगर से नसीम अहमद की बाइक चोरी

राई थानाक्षेत्र के जाखौली गांव से सोनू की स्पलैंडर बाइक चोरी

सेक्टर-27 थानाक्षेत्र के सिटी माल के बाहर से जोमेटो के डिलीवरी ब्वाय योगेश की बाइक चोरी

बहालगढ़ थानाक्षेत्र के खेवडा में एग्री टेक कंपनी के बाहर से जगदीशपुर के दीपक की बाइक चोरी

कुंडली थानाक्षेत्र के सेक्टर-57 से आकशा की बाइक चोरी कर ली गई

नांगल कला कुंडली के रहने वाले सुनील की बाइक खेत से चोरी कर ली गई

मलिकपुर के सचिन उर्फ मोनी उर्फ पिंकेश उर्फ काला के पास से चोरी की बाइक बरामद। यह बाइक पानीपत के चांदनीबाग से चोरी की गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.