प्रेमी युगल हत्याकांड : पुलिस ने युवती के पिता को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

मोहाना थाना प्रभारी श्रीभगवान सिंह ने बताया की दिलबाग सिंह की पुत्री प्रेरणा ने मनोज के साथ प्रेम विवाह किया था। दोनों जिंद के सफीदों में रह रहे थे।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Mon, 24 Aug 2020 11:31 PM (IST) Updated:Mon, 24 Aug 2020 11:31 PM (IST)
प्रेमी युगल हत्याकांड : पुलिस ने युवती के पिता को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी
प्रेमी युगल हत्याकांड : पुलिस ने युवती के पिता को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

सोनीपत, जागरण संवाददाता। मोहाना थानाक्षेत्र में गुहणा के प्रेमी युगल की हत्या के मामले में पुलिस ने युवती के पिता दिलबाग सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। मोहाना थाना प्रभारी श्रीभगवान सिंह ने बताया की दिलबाग सिंह की पुत्री प्रेरणा ने मनोज के साथ प्रेम विवाह किया था। दोनों जिंद के सफीदों में रह रहे थे। दिलबाग सिंह ने उनका पता लगाया और दोनों को झांसे में लेकर साथ लाने के क्रम में अपने स्वजनों के साथ मिलकर दोनों की गला दबाकर हत्या कर दी। दोनों के शव को नहर में बहा दिया। अभी उससे पूछताछ की जा रही है।

दूसरी ओर, हत्याकांड को लेकर गांव गुहणा में बिरादरी के लोगों ने पुलिस से किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं करने काे कहा है। लोगों का कहना था कि बेवजह परेशान किया गया तो लोग सड़कों पर उतरेंगे, जबकि पुलिस ने दो दिन में हत्या करने वालों को सौंप देने का अल्टीमेटम दिया था। बिरादरी के लोगों ने पुलिस से मामले को खत्म करने और किसी तरह की कार्रवाई नहीं करने की मांग की थी। ग्रामीण प्रेमी युगल की हत्या को एक तरह से सही ठहरा रहे हैं।

वहीं, युवक के स्वजनों ने युवती पक्ष के लोगों पर बेवजह हत्या करने का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की है। प्रेमी युगल की हत्या 16 अगस्त को करने की जानकारी पुलिस के पास आई है। अभी तक माना जा रहा है कि लड़की पक्ष के लोगों ने ही हत्या को अंजाम दिया है। युवक-युवती को झांसे में लेकर जींद से लाया गया और आवेश में आकर रास्ते में हत्या कर दी गई।

डबल मर्डर है। हर हाल में हत्यारों को जेल भेजा जाएगा। बिरादरी के आग्रह पर हमने दो दिन में आरोपितों को खुद सामने आने का वक्त दिया था। युवती के पिता दिलबाग सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की तलाश की जा रही है। हत्याकांड के सभी आरोपितों का हर हाल में गिरफ्तार किया जाएगा।

पूर्ण सिंह, जांच अधिकारी- मोहाना थाना।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी