बरसाती पानी की निकासी न होने से दुकानदार और राहगीर परेशान

रानियां शहर में बरसाती पानी की निकासी के लिए कोई इंतजाम नहीं कि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Dec 2018 05:21 PM (IST) Updated:Thu, 13 Dec 2018 11:36 PM (IST)
बरसाती पानी की निकासी न होने से दुकानदार और राहगीर परेशान
बरसाती पानी की निकासी न होने से दुकानदार और राहगीर परेशान

संवाद सहयोगी, रानियां :

रानियां शहर में बरसाती पानी की निकासी के लिए कोई इंतजाम नहीं किए गए है। मंगलवार रात को हुई बारिश के चलते जीवननगर रोड पर पानी भर गया। जिससे वाहन चालकों व राहगीरों को निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। यहां अकसर हल्की बारिश में भी पानी सड़क के दोनों तरफ जमा हो जाता है और लोगों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ता है। बरसात के दिनों में पानी ठहरने से जगह-जगह गहरे गड्ढे बन जाते हैं और इससे हुई दुर्गंध के मारे लोगों का सांस लेना भी दूभर हो जाता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासन को बार-बार अवगत कराए जाने के बाद भी स्थिति ज्यों की त्यों बनी हुई है।

वार्ड नंबर 14 के पूर्व पार्षद बलवान ¨सह जांगड़ा, राजेश, बल¨जद्र ¨सह, सुख¨जद्र ¨सह, हंसराज, संदीप ¨सह, पाला ¨सह, सोनू, लख¨वद्र ¨सह ने बताया कि जीवननगर रोड पर बरसाती पानी की निकासी व्यवस्था का ओर भी बुरा हाल है। बरसाती पानी की निकासी के लिए नगर पालिका प्रशासन द्वारा बोरवेल बनाए गए थे। सफाई के अभाव में सड़क पर फैली गंदगी से बोरवेल नकारा हो गए। आलम यह है कि अब बारिश के नाम से ही दुकानदारों को भय सताने लगता है कि कहीं बारिश में उनका सामान खराब न हो जाए।

वहीं जब इस बारे में नगरपालिका के एमई राकेश पूनिया से बात की गई तो उन्होंने कहा कि लोगों की समस्या को ध्यान में रखते हुए जल्द ही बोरवेल को सही करवा दिया जाएगा और लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी