बेहतरीन सुविधाओं के दिखाए सपने, अब असुविधाओं ने घेरा

सिरसा: सेक्टरवासियों ने बेहतरीन सुविधा लेने के लिए महंगे दामों में सेक्ट

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Jan 2019 12:22 AM (IST) Updated:Mon, 07 Jan 2019 12:22 AM (IST)
बेहतरीन सुविधाओं के दिखाए सपने, अब असुविधाओं ने घेरा
बेहतरीन सुविधाओं के दिखाए सपने, अब असुविधाओं ने घेरा

जागरण संवाददाता, सिरसा:

सेक्टरवासियों ने बेहतरीन सुविधा लेने के लिए महंगे दामों में सेक्टरों में प्लाट तो ले लिए। लेकिन अब सेक्टरवासियों को असुविधाओं के कारण परेशान होना पड़ रहा है। सेक्टरवासी के साथ किए वायदे पूरे नहीं हो पा रहे। पिछले कई सालों से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

सेक्टर 20 में पिछले लंबे समय से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सेक्टर में पिछले लंबे समय के बार सड़के तो बन गई लेकिन अभी तक सड़क के साथ ईटें नहीं लगाई गई। जिसके कारण सड़कें टूटना भी शुरू हो चुकी हैं। वहीं सेक्टर में पार्को की स्थिति भी खस्ताहाल है। पार्क में झूले भी जमीन पर गिरे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं पार्क की देखरेख करने के लिए कोई भी कर्मचारी तैनात नहीं है। ऐसे में लोग खुद ही सफाई का कार्य करवाते है। स्ट्रीट लाइटें भी खराब

सेक्टर में वैसे तो सभी जगह पर स्ट्रीट लाइट लगाई गई है लेकिन इनमें से अधिक स्ट्रीट लाइटें खराब पड़ी है। जिसके कारण रात होते ही पूरा सेक्टर अंधेरे में समा जाता है। सेक्टरवासी इसके लिए संबंधित विभाग को शिकायत भी कर चुके है लेकिन कोई भी समस्या का हल नहीं हो पाया। सेक्टर के पार्को का हाल बेहद ही खराब है। पार्क में कोई भी कर्मचारी सफाई व देखरेख के लिए नहीं तैनात किया गया। जिसके कारण आम लोगों व बुजुर्गो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

विनोद कुमार, सेक्टरवासी

--------

सेक्टर में बनाए गए जल घर की भी स्थिति काफी खराब है। जलघर में झाड़ियां उगी हैं। इसकी लंबे समय से सफाई नहीं हो पाई। जिसके कारण सांप व अन्य जानवरों के कारण भी परेशानी होती है।

बलदेव ¨सह, सेक्टरवासी

------

सेक्टर की स्ट्रीट लाइटों की भी भारी समस्या है। शाम होते ही सेक्टर अंधेरे में समा जाता है। इसके लिए कई बार विभाग के कर्मचारियों को कहा गया है लेकिन समस्या का हल नहीं हो पा रहा।

मोहन लाल चावला, सेक्टरवासी

---------

सेक्टर में कोई भी कर्मचारी सफाई के लिए नहीं पहुंचता। ऐसे में जगह-जगह कूड़ा जमा होता रहता है। कई बार अधिकारियों को शिकायत दे चुके है लेकिन समस्या का हल नहीं हो पा रहा।

उमेश जैन, सेक्टरवासी

-------

पार्क में तो झूले नहीं है अगर है तो वह भी टूटे हुए है। कई पार्को के झूले तो जमीन पर गिरे हुए है। अगर कोई बच्चा झूले पर झूलता है तो बच्चे के गिरने का भी डर लगा रहता है।

अशोक कुमार, सेक्टरवासी

--------

सेक्टर में जो सुविधा दी जानी वह कोई भी सुविधा नहीं मिल रही। ऐसे में अब असुविधाओं के कारण परेशान होना पड़ रहा है। आए दिन समस्याओं से दो-चार होना पड़ता है।

अंकित कुमार, सेक्टरवासी

chat bot
आपका साथी