राहुल में नजर नहीं आती लीडरशिप, पहले परिपक्‍व बनें : बीरेंद्र सिंह

केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता बीेरेंद्र सिं‍ह ने कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। उन्‍होंने राहुल का अपरिपक्‍व बताया व कहा कि उनके लीडरशिप की क्षमता नहीं है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Mon, 25 Jul 2016 02:05 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jul 2016 02:33 PM (IST)
राहुल में नजर नहीं आती लीडरशिप, पहले परिपक्‍व बनें  : बीरेंद्र सिंह

संवाद सहयोगी, सांपला (रोहतक)। केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होेंने कहा कि राहुल गांधी में लीडरशिप की क्षमता नजर नहीं आती है। गुजरात में राहुल के दलित महिला से मिलने को लेकर उन्होंने कहा कि उनको परिपक्व होने की जरूरत है।

बीरेंद्र सिंह गढ़ी सांपला गांव में आयोजित सम्मान समारोह काे संबाेधित कर रहे थे। उन्हाेंने कहा कि गुजरात में दलितों पर हुए हमले को लेकर राहुल गांधी दलित बताकर एक महिला से मिले थे, बाद में पता चला कि वह महिला दलित नहीं है।

पढ़ें : आप विधायक नरेश यादव कोर्ट में पेश, दाे दिन के पुलिस रिमांड पर

उन्होंने कहा कि यह अपरिपक्वता है और राहुल गांधी को परिपक्व होने की जरूरत है। राजनीति ऐसे नहीं की जाती है। कांग्रेस पार्टी में लीडरशिप को लेकर असंतोष है। यूपी चुनावों को लेकर केंद्रीय इस्पात मंत्री ने कहा कि कांग्रेस उत्तरप्रदेश में हारी हुई लड़ाई जीतने उतरी है, लेकिन उसे कुछ नहीं मिलेगा।

पढ़ें : जमीन का चार गुना मुआवजा नहीं दे सकती सरकार : मनोहर

जम्मू-कश्मीर में हिंसा के सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कानून व व्यवस्था की जिम्मेदारी सरकार की होती है और केंद्र सरकार ने स्थिति से निपटने के लिए सेना व पैरा मिल्ट्री फोर्स भेजी है। जहां तक अमरनाथ यात्रा का सवाल है अभी तक कोई भी हमला नहीं हुआ है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस्पात उद्योग में आज विश्व में भारत तीसरे नंबर पर है। जापान व चीन के बाद भारत का ही नाम आता है। वर्ष 2022 तक इस्पात का उत्पादन दोगना किया जाएगा।

पढ़ें : रोहतक गैंगरेप में नया मोड़, घटना वाले दिन दो युवकों के साथ होटल में थी छात्रा

chat bot
आपका साथी