आयुर्वेदिक कालेज से की जाती हैं लड़कियां सप्लाई, विरोध करने पर होती है मारपीट!

हॉस्टल में रहने वाली बीडीएस की पढ़ाई कर रही एक छात्रा ने गंभीर आरोप लगाए हैं। कहा कि जब उसने वेश्वावृत्ति से मना किया तो उससे मारपीट हुई।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Wed, 28 Sep 2016 09:23 AM (IST) Updated:Wed, 28 Sep 2016 04:52 PM (IST)
आयुर्वेदिक कालेज से की जाती हैं लड़कियां सप्लाई, विरोध करने पर होती है मारपीट!

जेएनएन, रोहतक। आयुर्वेदिक कालेज में हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं को वेश्वावृत्ति के लिए बाहर सप्लाई किया जाता है। जो छात्रा इसका विरोध करती है उसे प्रताडि़त किया जाता है। ऐसा आरोप कालेज की ही एक छात्रा ने लगाया है। उसके मुताबिक जब उसने ऐसा काम करने से मना किया तो उसे एक कमरे में बंद कर पीटा गया। छात्रा ने अब मामले की शिकायत सदर थाने में की है। उसने डीजीपी को भी इस संबंध में मेल लिखी है।

पंचकूला निवासी एएसआइ की बेटी व बीएएमएस की छात्रा के मुताबिक उसने नवंबर 2015 में रोहतक स्थित एक आयुर्वेदिक कालेज में बीएएमएस में दाखिला लिया था और वह हॉस्टल में रहती है। उसके ही कमरे में बीएएमएस की तृतीय वर्ष की छात्रा भी रहती थी। आरोप है कि 25 मई 2016 को साथी छात्रा ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसे पीटना शुरू कर दिया। उसे एक कमरे में बंद कर दिया और मोबाइल छीन लिया गया। यहीं नहीं दो और छात्राओं को बुला लिया।

पढ़ें : इस करतूत पर हैवान भी हो जाए शर्मिंदा, 23 साल से बेटी संग कर रहा था एेसा

इसके बाद तीनों छात्राएं उसे वार्डन के ऑफिस में ले गए और वहां पर भी मारपीट की। जब छात्रा ने कारण पूछा तो उसे कहा गया कि गलत कार्य के लिए बाहर जाना होगा, वरना इसी तरह रोजाना टॉर्चर किया जाएगा। इसके बाद छात्रा ने किसी तरह अपने पिता को सूचना दी, जिसके बाद उन्होंने रिश्तेदारों को हॉस्टल में भेजा।

पढ़ें : होटल से आ रही थी लड़की की आवाज, लोग पहुंचे तो हालत देखकर रह गए दंग

रिश्तेदारों ने उसका मेडिकल कराया और प्रिंसिपल और कॉलेज के अन्य अफसरों को शिकायत दी। इस शिकायत पर पहले कुरुक्षेत्र के आयुर्वेदिक कॉलेज के प्रिंसिपल और बाद में डीएसपी पुष्पा खत्री ने भी जांच की। जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो छात्रा ने सीधे डीजीपी को शिकायत भेजी है। डीजीपी के आदेश पर सदर थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।

पढ़ें : भाई-बहन दिन में युवती को कमरे में रखते थे बंद, शाम ढ़लते ही होता था यह खेल

मामले में हो चुकी है जांच

कालेज के ने कहा कि इस मामले में कुरुक्षेत्र के आयुर्वेदिक कॉलेज के ङ्क्षप्रसिपल समेत डीएसपी पुष्पा खत्री भी जांच कर चुकी हैं। जांच में भी मामला झूठा निकला। हमारे सभी छात्रावासों को पांच बजे ताला लग जाता है। अभी तीन दिन पहले लड़की अपने पिता के साथ एग्जाम के लिए आई थी। उन पर फीस के 1.48 लाख रुपये उधार चल रहे हैं। हमने फीस जमा करवाने के बाद एग्जाम में बैठने के लिए कहा तो उन्होंने 40 हजार रुपये जमा कराए, जिसके बाद हमने एग्जाम देने दिया। छात्रा के द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं।

पढ़ें : प्रोफेसर की मां से HOD ने की ऐसी डिमांड, MDU में हो गया हंगामा

आरोप झूठे : वार्डन

हॉस्टल वार्डन ने कहा कि इस संबंध में कुरुक्षेत्र के आयुर्वेदिक कॉलेज के प्रिंसिपल के अलावा पुलिस भी जांच कर चुकी है। मैं हर जांच में निर्दोष मिली हूं। लड़कियों को छात्रावास से बाहर भेजे जाने की बात झूठी है।

पढ़ें : बेटी बोली पेट में दर्द है, पूछताछ की तो उड़ गए होश

chat bot
आपका साथी