Rewari Crime: चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार; छह मोटरसाइकिल बरामद, नाबालिक भी शामिल

स्थानीय रेलवे स्टेशन के पास से मोटरसाइकिल चोरी करने के मामले में कोसली थाना पुलिस ने एक नाबालिग समेत पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों में राजस्थान के अलवर जिले का अंकित झज्जर का गोविंद और गांव खुड्डन का सुमित व रोहित उर्फ गोलू शामिल है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 31 Mar 2023 03:27 PM (IST) Updated:Fri, 31 Mar 2023 03:27 PM (IST)
Rewari Crime: चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार; छह मोटरसाइकिल बरामद, नाबालिक भी शामिल
चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार; छह मोटरसाइकिल बरामद, नाबालिक भी शामिल

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता : स्थानीय रेलवे स्टेशन के पास से मोटरसाइकिल चोरी करने के मामले में कोसली थाना पुलिस ने एक नाबालिग समेत पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों में राजस्थान के अलवर जिले के गांव पाटन अहीर का रहने वाला अंकित, जिला झज्जर के गांव सरोला का रहने वाला गोविंद और गांव खुड्डन का रहने वाला सुमित व रोहित उर्फ गोलू शामिल है।

एक आरोपित नाबालिग है। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपितों से चोरी की छह मोटरसाइकिल भी बरामद की है। बरामद हुई मोटसाइकिलों में से पांच झज्जर जिले से चोरी की गई थी।

23 मार्च को हुई थी चोरी

पुलिस के अनुसार गांव भाकली के रहने वाले जगबीर 23 मार्च को अपनी मोटरसाइकिल पर रेलवे स्टेशन क्षेत्र में आए थे। स्टेशन क्षेत्र से उनकी मोटरसाइकिल चोरी हो गई थी। कोसली थाना पुलिस ने जगबीर की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस ने जांच की तो मोटरसाइकिल चोरी करने वाले तीन आरोपित एक जगह लगे सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिए।

छह मोटरसाइकिल बरामद

जांच के बाद पुलिस ने तीन आरोपित गोविंद, अंकित व सुमित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित अंकित वर्तमान में जिला झज्जर के गांव अहरी में रहता है। पुलिस ने तीनों आरोपितों को बृहस्पतिवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया था। पूछताछ में आरोपितों के साथी रोहित उर्फ सोनू व एक नाबालिग को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपितों से छह मोटरसाइकिल बरामद की है। बरामद हुई चोर मोटरसाइकिल जिला झज्जर के रोहतक रोड, जटवाड़ा नहर पुल, कुलाना वेयर हाउस, सिलानी व खुड्डन से चोरी की गई थी।

chat bot
आपका साथी