मजबूत सड़कें ग्रामीण विकास का आधार

विधायक बिक्रम ¨सह यादव ने कहा कि मजबूत सड़क तंत्र ग्रामीण विकास का मुख्य आधार है। समुचित ग्रामीण विकास की प्रतिबद्धता के साथ भाजपा सरकार ग्रामीणों से किए वायदों को पूरा कर रही है। वे रविवार को गांव नांगल पठानी और मूसेपुर में एक करोड़ रुपये से ज्यादा की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने उपरांत ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Sep 2018 07:01 PM (IST) Updated:Sun, 02 Sep 2018 07:01 PM (IST)
मजबूत सड़कें ग्रामीण विकास का आधार
मजबूत सड़कें ग्रामीण विकास का आधार

संवाद सहयोगी, कोसली: विधायक बिक्रम ¨सह यादव ने कहा कि मजबूत सड़क तंत्र ग्रामीण विकास का मुख्य आधार है। समुचित ग्रामीण विकास की प्रतिबद्धता के साथ भाजपा सरकार ग्रामीणों से किए वायदों को पूरा कर रही है। वे रविवार को गांव नांगल पठानी और मूसेपुर में एक करोड़ रुपये से ज्यादा की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने के उपरांत ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।

विधायक ने नांगल पठानी से गुड़ियानी गांव तक बनने वाले मार्ग का शिलान्यास किया। इसके उपरांत गांव मूसेपुर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान लगभग 67 लाख रुपये की लागत से तैयार ढाणी जाटूसाना मार्ग का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि मार्के¨टग बोर्ड की ओर से लगभग 4 किलोमीटर लंबी गुडियानी गांव तक बनाई जाने वाली सड़क से दोनों गांवों के बीच आवागमन सुगम और आसान होगा। उन्होंने गांव नांगल पठानी में नवनिर्मित आंगनबाड़ी केंद्र का भी उद्घाटन किया, वहीं गांव मूसेपुर में आंगनबाड़ी केंद्र के अलावा व्यायामशाला तक का रास्ता, गांव से हरिजन बस्ती तक का रास्ता और गांव से मुख्य मार्ग तक बने रास्ते का भी उद्घाटन किया।

इस अवसर पर गांव नांगल पठानी की सरपंच सविता रानी, दिनेश कुमार, रामावतार, सुनीता देवी, सुधीर यादव, जगदीश, हरीश कुमार, गांव मूसेपुर की सरपंच जगन्ति यादव, सुरेन यादव, निजी सचिव देवेंद्र ¨सह, राकेश वत्स, डॉ रमेश कुमार,अशोक कुमार, राजू, सुरेंद्र ¨सह यादव, कृष्ण यादव उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी