चोरी की बाइक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिग करते समय सीआइए-टू पुलिस ने बृहस्पतिवार देर शाम दो बाइक चोरों को धर दबोचा। आरोपितों की शिनाख्त पर पीजीआइ रोहतक क्षेत्र से चोरी हुई एक अन्य बाइक भी बरामद हुई। पुलिस ने दोनों आरोपितों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 May 2019 06:40 AM (IST) Updated:Sat, 04 May 2019 06:40 AM (IST)
चोरी की बाइक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर भेजा जेल
चोरी की बाइक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

जागरण संवाददाता, पानीपत : नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिग करते समय सीआइए-टू पुलिस ने बृहस्पतिवार देर शाम दो बाइक चोरों को धर दबोचा। आरोपितों की शिनाख्त पर पीजीआइ रोहतक क्षेत्र से चोरी हुई एक अन्य बाइक भी बरामद हुई। पुलिस ने दोनों आरोपितों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत भेज दिया गया। आरोपितों की पहचान मंजीत निवासी बड़ौली, हाल आजाद नगर और विजय निवासी ब्राह्मण माजरा हाल आठ मरला कॉलोनी के रूप में हुई है।

सीआइए-टू प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि बृहस्पतिवार देर शाम आजाद नजर फाटक के पास विशेष टीम नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिग कर रही थी। तभी स्पलेंडर बाइक सवार दो संदिग्ध युवक आजाद नगर की ओर से आते दिखे। टीम ने दोनों युवकों को रोककर बाइक के कागजात मांगे तो वे बहानेबाजी करने लगे। शक होने पर बाइक का ऑनलाइन रिकॉर्ड चेक किया। बाइक चोरी की निकली।

यहां से चुराई थी बाइक

- 29 जून 2018 को असंध रोड पुल के नीचे से आट्टा निवासी दिनेश की बाइक चोरी की थी।

- 26 फरवरी 2019 को रोहतक से कमला नगर निवासी पुप्पेंद्र की स्पलेंडर बाइक चोरी की थी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी