Jind Road Accident: जींद में दर्दनाक हादसा, कार और बाइक को टक्‍कर, दो चचेरे भाई सहित 3 की मौत

जींद में शुक्रवार सुबह कार ने बाइक को टक्‍कर मार दी। तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार थे। हादसा जीदं में डूमरखां कलां गांव के पास दिल्‍ली पटियाला नेशनल हाईवे पर हुआ।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 11:02 AM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 11:02 AM (IST)
Jind Road Accident: जींद में दर्दनाक हादसा, कार और बाइक को टक्‍कर, दो चचेरे भाई सहित 3 की मौत
जींद में हादसे में तीन युवकों की मौत।

जींद, जागरण संवाददाता। जींद में शुक्रवार अल सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। दिल्ली-पटियाला नेशनल हाईवे पर गांव डूमरखां के नजदीक शुक्रवार अल सुबह कार और बाइक की सीधी टक्कर हो गई। बाइक सवार तीन की मौत हो गई है। हादसे में कैथल जिले के रामगढ़ पांडवा गांव निवासी 24 वर्षीय कर्मपाल, उसके चचेरा भाई 28 वर्षीय मलकीत और भांजे ब्राह्मणी गांव निवासी 18 वर्षीय कर्ण सिंह की मौत हो गई।

कर्मपाल गांव मलकीत और कर्ण के साथ दनौदा गांव में अपनी बहन से मिलने वीरवार शाम को गया था। सुबह उसे भैंसों का दूध निकालना था और खेत से हरा चारा लाना था। इसलिए वे सुबह तीन बजे ही दनौदा से पड़े। करीब साढ़े तीन बजे डूमरखां कलां के पास हाईवे पर कट से कैथल की तरफ मुड़ने लगे, तो सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनको टक्कर मार दी। जिसमें मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। कार को मौके पर छोड़ कर चालक फरार हो गया।

कर्मपाल के भाई नरेश ने बताया कि कार की स्पीड तेज होने की वजह से टक्कर लगने से बाइक काफी दूर जाकर गिरी। कर्मपाल, मलकीत और कर्ण तीनों ही अविवाहित थे। नरेश की शिकायत पर सदर थाना नरवाना ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। थाना प्रभारी सत्यवान ने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नागरिक अस्पताल नरवाना में तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

आर्मी की तैयारी कर रहा था कर्मपाल

कर्मपाल खेती करने के साथ-साथ आर्मी की भी तैयारी कर रहा था। वहीं उसके भांजे कर्ण ने इसी साल 12वीं कक्षा उत्तीर्ण की थी और अब कालेज में दाखिला लेना था। तीन सितंबर को अपने मामा के घर आया था। कर्मपाल के बड़े भाई अनिल की कई साल पहले सड़क हादसे में मौत हो चुकी है। उसका भाई नरेश भी खेती करता है। वहीं चचेरा भाई मलकीत भी खेती करता था।

chat bot
आपका साथी