सुनील की हत्या के तीन आरोपित गिरफ्तार

जावा कॉलोनी के सुनील उर्फ सिगा की हत्या के आरोपित नदीम अमन और महबूब को सीआइए-टू ने बृहस्पतिवार दोपहर बाद भैंसवाल चौक से गिरफ्तार किया। आरोपितों ने पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि एक साल पहले हुए झगड़े की वजह से सुनील की हत्या की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Jan 2020 06:27 AM (IST) Updated:Fri, 17 Jan 2020 06:27 AM (IST)
सुनील की हत्या के तीन आरोपित गिरफ्तार
सुनील की हत्या के तीन आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : जावा कॉलोनी के सुनील उर्फ सिगा की हत्या के आरोपित नदीम, अमन और महबूब को सीआइए-टू ने बृहस्पतिवार दोपहर बाद भैंसवाल चौक से गिरफ्तार किया। आरोपितों ने पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि एक साल पहले हुए झगड़े की वजह से सुनील की हत्या की गई है। सीआइए-टू प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि तीनों आरोपितों को शुक्रवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। अन्य आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

एक साल पहले जावा कॉलोनी के सुनील का जानवर काटने को लेकर लखन व तरुण के साथ झगड़ा हो गया था। तब से रंजिश थी। मंगलवार रात को सुनील कॉलोनी में बेटे सौरभ के साथ चाऊमीन खा रहा था। तभी नदीम और सागर पहले हुए मामले में सुनील के साथ मारपीट की। इसके बाद दोनों आरोपितों ने 20-22 लोगों के साथ मिलकर डंडे, रॉड, देसी पिस्तौल, तलवार व गंडासी से वार करके सुनील की हत्या कर दी। किला थाने में 13 आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज है।

chat bot
आपका साथी