पानीपत में तकिये के नीचे से फोन और 47 हजार उड़ा ले गए चोर, परिवार हक्‍का-बक्‍का

पानीपत के देवी मंदिर रोड पर बिल्‍लू कालोनी के मकान से चोरी हो गई। पहले परिवार छत पर सो रहा था। बाद में नीचे कमरे में आया। सुबह उठे तो चोरी का पता चला। किसी को कुछ पता नहीं चल सका।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 21 May 2021 01:32 PM (IST) Updated:Fri, 21 May 2021 01:32 PM (IST)
पानीपत में तकिये के नीचे से फोन और 47 हजार उड़ा ले गए चोर, परिवार हक्‍का-बक्‍का
देवी मंदिर रोड पर बिल्‍लू कालोनी में चोरी।

पानीपत, जेएनएन। देवी मंदिर रोड स्थित बिल्लू कालोनी के एक मकान से चोर मोबाइल फोन व 47 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए। शिकायतकर्ता रामचंद्र ने पुलिस शिकायत में बताया कि वह बिल्लू कालोनी नजदीक पानीपत स्नेटरी व हार्डवेयर स्टोर देवी मंदिर रोड का रहने वाला है। उसने जोगीराम के मकान में दूसरी मंदिर पर कमरा किराये पर ले रखा है और राज मिस्त्री का काम करता है। 

उसने बताया कि देर शाम खाना खाने के बाद परिवार के सभी सदस्य कमरे की छत पर आकर सो गए। वह अपने बेटे विकास का मोबाइल चला रहा था। देर रात परिवार के अन्य सदस्य नीचे कमरे में आ गए। वह भी रात एक बजे नीचे कमरे में सोने के लिए आ गया। सोने से पहले मोबाइल को उसने अपने सिरहाने रख लिया था। सुबह करीब तीन बजे उसकी आंख खुली तो सिरहाने से मोबाइल गायब। उसने बेटे व परिवार के अन्य सदस्यों को उठाया। उसने बताया कि चेक करने पर घर में रखे 47 हजार रुपये भी गायब मिले। 

दुकान के शटर का ताला तोड़ लैपटाप व अन्य सामान चोरी

शहर में चोरी की घटनाएं थम नहीं रही। देशराज कालोनी स्थित किरयाणा दुकान के शटर का ताला तोड़कर चोर हजारों रुपये कीमत का सामान चोरी कर ले गए। शिकायत किला थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

देशराज कालोनी निवासी सुरेंद्र सैनी ने पुलिस शिकायत में बताया कि उसने घर के पास गली में सैनी किरयाणा स्टोर के नाम से दुकान खोल रखी है। 17 मई को शाम के समय वह हर रोज की तरह दुकान को बंद करके घर चला गया था। अगले दिन सुबह आया तो दुकान के शटर का ताला टूटा हुआ मिला। उसने दुकान के अंदर चेक किया तो उसका लैपटाप, दो एम्पली फायर व दो स्पीकर पेटी गायब मिली। जिनकी कीमत हजारों रुपये हैं।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर शिखर धवन दोस्‍त की कोरोना संक्रमित मां की मदद को आगे आए, सोनू सूद को किया ट्वीट

यह भी पढ़ें: चौंकाने वाला कारनामा, शादी के 24 घंटे बाद दुल्हन फरार, दूल्‍हा ससुराल पहुंचा तो हुई पिटाई

 यह भी पढ़ें: ममता शर्मसार, 3 दिन की नवजात को अस्पताल के बाथरूम में छोड़ गई महिला, सीसीटीवी में कैद

chat bot
आपका साथी