जींद में दुकान से चोर उड़ा ले गए हजारों का माल, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

जींद में दीवार तोड़कर सीढिय़ों से दुकान में चोर घुसे। हजारों का माल उड़ाया। जुलाना मैन बाजार में दुकान में चोरी की वारदात हुई। सीसीटीवी कैमरे में चाेरी की घटना कैद हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 01 Jan 2021 05:39 PM (IST) Updated:Fri, 01 Jan 2021 05:39 PM (IST)
जींद में दुकान से चोर उड़ा ले गए हजारों का माल, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
जींद में किरयाणे की दुकान में चोरी।

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद के जुलाना के मैन बाजार में स्थित करियाणा की दुकान से गुरुवार रात को दो चोरों ने हजारों रुपये का सामान व 5000 रुपये की नकदी चोरी कर ली। चोरों ने सीढिय़ों की दीवार तोड़कर दुकान में प्रवेश किया। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गुरुवार रात चोरों के निशाने पर विजय कुमार की दुकान रही। चोरों ने दीवार तोड़कर सीढिय़ों से प्रवेश किया और 5000 रुपये की नकदी, सैपों, तेल, फॉग का डीईओ, सैंट व दो जोड़ी जूते ले गए। विजय कुमार ने बताया कि गुरुवार देर सायं वह दुकान बंद कर अपने घर चला गया था। शुक्रवार जब वह दुकान पर पहुंचा तो दुकान का सारा सामान बिखरा पड़ा था। सीढिय़ों से जब वह ऊपर गया तो दीवार टूटी हुई थी।

दुकान से करीब 15-20 हजार रुपये का व तकिये नीचे रखी 5 हजार रुपये की नकदी गायब थी। चोर दुकान में लगे दो सीसीटीवी कैमरे भी साथ में ले गए। सीसीटीवी की डिटेल खंगाली तो दिखा कि दो चोरों ने बैटरी हाथ में लिए सुबह चार बजे दुकान में प्रवेश किया। दुकान में प्रवेश करने के बाद उन्होंने कैमरों को तोड़ दिया। उसने इसकी शिकायत पुलिस को दी।

बुधवार की रात को गोहाना रोड पर ऑटो वर्कर्स में की थी चोरी

चोरों के हौसले बुलंद हैं। उन्हें पुलिस का कोई भय नहीं है। बुधवार रात को चोरों ने जुलाना में गोहाना रोड पर स्थित बालाजी ऑटो वर्कर्स का बराबर वाला दरवाजा तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया। दुकान से दो तेल के ड्राम, ट्रैक्टर का स्पेयर पार्ट व स्क्रैप का सामान चोरी कर लिया। दुकान मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। इससे पहले भी जुलाना में चोरों ने दुकानदारों को निशाना बनाया है।

chat bot
आपका साथी