खूंखार कुतिया का आतंक हुआ समाप्‍त, इस पर था 12 हजार रुपये का इनाम

पानीपत में एक कुतिया पर 12 हजार रुपये का इनाम था। उसे पकड़ने के लिए दिन रात लोग लगे थे। लेकिन उझा के छोरों ने आधे घंटे में खूंखार इनामी कुतिया पकड़ ली।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 10 Jun 2020 04:54 PM (IST) Updated:Wed, 10 Jun 2020 04:54 PM (IST)
खूंखार कुतिया का आतंक हुआ समाप्‍त, इस पर था 12 हजार रुपये का इनाम
खूंखार कुतिया का आतंक हुआ समाप्‍त, इस पर था 12 हजार रुपये का इनाम

पानीपत, जेएनएन। शहर की पॉश कॉलोनी यमुना एंक्लेव में ईनामी कुतिया का आतंक समाप्त हो गया। उझा गांव के युवकों ने मात्र आधे घंटे में ही कुतिया को दबोच लिया। कुतिया को ढूंढने में मंगलवार को दो अन्य टीमें भी लगी थी। कॉलोनीवासी कुतिया को बोरों में बंद कर घरौंडा के जंगल में छोड़ आए। युवकों को मौके पर ही 12 हजार रुपये की ईनामी राशि प्रदान कर दी गई।

यमुना एंक्लेव में एक कुतिया का बीते छह से आतंक था। यह कुतिया कॉलोनी के कई लोगों को काट चुकी थी। तीन दिन पहले कुतिया को पकडऩे के लिए स्थानीय लोगों ने 12 हजार रुपये की घोषणा की। इसके बाद आसपास के लोगों ने टीम बनाकर कुतिया को पकडऩे का प्रयास किया। सोमवार को कई टीम कुतिया को पकडऩे में असफल रही। सोसाइटी के प्रधान नरेंद्र घनघस ने बताया कि मंगलवार को उझा गांव, सनौली और सालारजंग गेट से युवकों की तीन टीमें कुतिया को पकडऩे पहुंची। सनौली और सालारजंग की टीम सोसाइटी के अंदर कुतिया को खोज रही थी और उझा गांव की टीम बाहर लगी थी। खोज में जुटने के आधा घंटे के अंदर ही उझा की टीम को ग्रीन बेल्ट के पास कुतिया मिल गई। टीम ने जाल बिछाकर कुतिया को काबू कर लिया। जिसके बाद कुतिया को बोरों में डालकर घरौंडा के जंगल में छोड़ा गया है। 

कई टीमें थी कुतिया को पकडऩे के लिए तैयार

ईनामी कुतिया की खबर कई दिनों ने चर्चाओं में है। 12 हजार रुपये पाने के लिए बीते दो दिनों से अनेक फोन आ चुके हैं। नरेंद्र घनघस ने बताया कि बुधवार को बिचपड़ी गांव से भी टीम आने वाली थी, लेकिन अब आतंक बनी कुतिया पकड़ी जा चुकी है।

लोगों ने ली राहत की सांस

कुतिया के आतंक के कारण यमुना एंक्लेव के लोगों ने घर से निकलना बंद कर दिया था। कोरोना के कारण रेबीज का टीका भी मिलना मुश्किल हो रहा था। ऐसे में स्थानीय लोगों ने कुतिया पर ईनाम रखकर उसके पकडऩे की योजना बनाई, जो मंगलवार को सफल हुई।

यह भी पढ़ें: हरियाणा के इस शहर में फिर फूटा कोरोना बम, एक दिन में 16 पॉजिटिव मिले, कुल संक्रमित 111

यह भी पढ़ें: सोनाली-सचिव विवाद में खाप का दखल, महापंचायत में लिया कड़ा फैसला, कही बड़ी बात

यह भी पढ़ें: TikTok स्टार BJP नेता सोनाली फौगाट के खिलाफ खाप की महापंचायत, सुल्‍तान बोले- कसूरवार हूं तो गर्दन उतार देना

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन अनलॉक के साथ ही बदमाश सक्रिय, उखाड़ ले गए Axis Bank का ATM

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी