Move to Jagran APP

लॉकडाउन अनलॉक के साथ ही बदमाश सक्रिय, उखाड़ ले गए Axis Bank का ATM

जींद के महिला कॉलेज के सामने के एटीएम को चोर उखाड़ ले गए। पुलिसकर्मी गश्‍त करते हुए जब एटीएम के पास पहुंचे तो शीशा टूटा हुआ देखा। इसके बाद वारदात का पता चला।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 07:26 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 07:26 PM (IST)
लॉकडाउन अनलॉक के साथ ही बदमाश सक्रिय, उखाड़ ले गए Axis Bank का ATM

पानीपत/जींद, जेएनएन। लॉकडाउन अनलॉक होने के साथ शहर में चोर गिरोह भी अनलॉक हो रहे हैं। मंगलवार रात गोहाना रोड पर राजकीय महिला कॉलेज के सामने बने एक्सिस बैंक के एटीएम को चोर उखाड़ ले गए। एटीएम में कितना कैश था, इसका आंकलन बैंक प्रबंधन द्वारा लगाया जा रहा है। एटीएम उखाड़े जाने की सूचना मिलने के बाद सीआईए प्रभारी विरेंद्र खर्ब पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और हालातों का जायजा लिया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मुंबई के लीगल एडवाइजर की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

गोहाना रोड पर एक्सिस बैंक का एटीएम लगा हुआ है। मंगलवार रात चोरो ने एटीएम कैबिन तो तोड़कर एटीएम मशीन को उखाड़ डाला और अपने साथ ले गए। सुबह के समय गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों ने जब एटीएम कैबिन का शीशा टूटा नजर आया तो चोरी की घटना का पता चला। एक्सिस बैंक के मैनेजर अश्वनी सरदाना ने एटीएम मशीन में कितना कैश था, इसे लेकर कुछ भी जानकारी नहीं दी। एटीएम मशीन को किस वाहन में ले जाया गया और किस तरह से मशीन को उखाड़ा गया, इस बारे पुलिस जांच में जुटी है। 

मुंबई से मंगवाई स्टेटमेंट

वीरवार को एटीएम उखाडऩे के दौरान उसमें कितनी नकदी थी, इसका पता नहीं लग पा रहा है। एटीएम में नकदी डालने वाली कंपनी के कर्मचारियों का कहना है कि 8 जून को इसमें 21 लाख रुपये की नकदी डाली थी, लेकिन इसके बाद लोगों ने कितनी नकदी निकाली है इसका पता नहीं है। इसके लिए बैंक के मुंबई कार्यालय से एटीएम की स्टेटमेंट मांगी गई है। 

अज्ञात के खिलाफ किया मामला दर्ज : राजपाल

सिविल लाइन थाना प्रभारी राजपाल ने बताया कि चोरी की वारदात की सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे थे और साक्ष्यों को जुटाया गया है। एटीएम उखाडऩे के मामले में मुबंई से बैंक के लीगल एडवाइजर की तरफ से शिकायत मिली है, जिसके आधार पर मामला दर्ज किया है। एटीएम में कितना कैश था, अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। बैंक प्रबंधन द्वारा स्टेटमेंट चेक की जा रही है, इसके बाद ही पता लगेगा, मशीन में कितना कैश था।

यह भी पढ़ें: हरियाणा के इस शहर में फिर फूटा कोरोना बम, एक दिन में 16 पॉजिटिव मिले, कुल संक्रमित 111

यह भी पढ़ें: सोनाली-सचिव विवाद में खाप का दखल, महापंचायत में लिया कड़ा फैसला, कही बड़ी बात

यह भी पढ़ें: TikTok स्टार BJP नेता सोनाली फौगाट के खिलाफ खाप की महापंचायत, सुल्‍तान बोले- कसूरवार हूं तो गर्दन उतार देना

यह भी पढ़ें: खूंखार कुतिया का आतंक हुआ समाप्‍त, इस पर था 12 हजार रुपये का इनाम

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.