एसडी कॉलेज के खिलाड़ियों ने झटके 2 गोल्ड सहित 7 मेडल

एसडी पीजी कॉलेज के खिलाडियों ने राष्ट्रीय, जिला और कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की विभिन्न चैंपियनशिप में दो गोल्ड समेत 7 मेडल जीत कर कॉलेज और प्रदेश का नाम रोशन किया है। ताइक्वांडो (वुमन) की टीम ने कुरुक्षेत्र विश्विद्यालय की इंटर कॉलेज ताइक्वांडो चैंपियनशिप में ओवरऑल चैंपियन रहा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Feb 2019 07:48 AM (IST) Updated:Wed, 13 Feb 2019 07:48 AM (IST)
एसडी कॉलेज के खिलाड़ियों ने झटके 2 गोल्ड सहित 7 मेडल
एसडी कॉलेज के खिलाड़ियों ने झटके 2 गोल्ड सहित 7 मेडल

जागरण संवाददाता, पानीपत : एसडी पीजी कॉलेज के खिलाडियों ने राष्ट्रीय, जिला और कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की विभिन्न चैंपियनशिप में दो गोल्ड समेत 7 मेडल जीत कर कॉलेज और प्रदेश का नाम रोशन किया है। ताइक्वांडो (वुमन) की टीम ने कुरुक्षेत्र विश्विद्यालय की इंटर कॉलेज ताइक्वांडो चैंपियनशिप में ओवरऑल चैंपियन रहा।

कॉलेज प्रबंधन समिति के प्रधान डॉ. एसएन गुप्ता व प्राचार्य डॉ. अनुपम अरोड़ा ने मंगलवार को कॉलेज में खिलाड़ियों का स्वागत किया। प्राचार्य डॉ. अनुपम अरोड़ा ने बताया कि ताइक्वांडो के 57 किग्रा भारवर्ग में नीतू ने रजत, 49 किग्रा भारवर्ग में रजनी ने रजत, 53 किग्रा भारवर्ग में दीप्ति ने कांस्य और 46 किग्रा भारवर्ग में मीना ने कांस्य पदक जीता। पूजा और वीनू ने इंटर कॉलेज ताइक्वांडो चैंपियनशिप में कॉलेज ओवरऑल सिल्वर ट्राफी मिली।

जिला स्तरीय हैंडबाल प्रतियोगिता में रवि और अर्जुन ने गोल्ड मेडल जीता है। इनका चयन राज्य स्तरीय हैंडबाल प्रतियोगिता के लिए हुआ है। बॉ¨क्सग में अजय ने प्रथम जूनियर सेंट्रल जोन बॉ¨क्सग टूर्नामेंट में गोल्ड मेडल जीता है। यह प्रतियोगिता 4 से 7 फरवरी को इंदौर (मध्य प्रदेश) में हुई थी। इस मौके पर शारीरिक शिक्षा विभागाध्यक्ष डॉ. सुशीला बैनीवाल, प्रो. गीता मलिक, डॉ. सुरेंद्र कुमार वर्मा, दीपक मित्तल और प्रताप मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी