मुझे मेरी पत्नी से बचाओ, पुलिस ने दर्ज किया केस

पावटी गांव के एक व्यक्ति ने पत्नी सास व साले से न केवल जान का खतरा बताया है बल्कि प्रताड़ित कर पैसे की डिमांड का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 08:31 AM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 08:31 AM (IST)
मुझे मेरी पत्नी से बचाओ, पुलिस ने दर्ज किया केस
मुझे मेरी पत्नी से बचाओ, पुलिस ने दर्ज किया केस

जागरण संवाददाता, समालखा : पावटी गांव के एक व्यक्ति ने पत्नी, सास व साले से न केवल जान का खतरा बताया है, बल्कि प्रताड़ित कर पैसे की मांग करने का आरोप लगाया है। पावटी वासी नवीन ने पुलिस शिकायत में बताया कि साढ़े पांच साल पहले उसकी शादी हुई थी। साढ़े चार साल का उसका बेटा है। पत्नी हर रोज झगड़ा करती है। उसे मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर ब्लैकमेल करती है। कहती है कि मुझे अपनी मां और भाई की आर्थिक मदद करनी है। अगर तुम पैसे नहीं दोगे तो तुम्हारे खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करा दूंगी।

दूध पीते ही बिगड़ी तबीयत

नवीन के मुताबिक 5 जुलाई को उनकी कहासुनी हो गई। वो रात को सो गया। पत्नी ने जगाकर दूध पीने के लिए कहा। उसने मना किया तो पत्नी ने कहा कि इसमें कौन सा जहर मिला है। विवाद खत्म करना है तो दूध पीना होगा। उसने जैसे ही दूध पीया तो उसकी तबीयत बिगड़ गई। उसके स्वजन रेलवे रोड स्थित एक क्लीनिक पर ले गए। होश आने पर उसने पत्नी व बच्चे के बारे पूछा तो पता चला की उसे मायके वाले ले गए। पत्नी ने मायके वालों के साथ उसे मारने के लिए ये षड्यंत्र रचा था।

ससुराल वालों से खतरा : उसकी पत्नी सास के साथ मारपीट कर चुकी है। साला भी उसे जान से मारने की धमकी दे चुका है। उन्होंने कुछ युवकों से उनके ऊपर हमला भी कराया था।

chat bot
आपका साथी