पानीपत में हत्‍या, शराबी दोस्‍तों का साथ छोड़ा तो जान से मार डाला

हरियाणा के पानीपत में हत्‍या की वारदात दी गई। उधार के रुपये नहीं लौटाने और दोस्‍तों का साथ छोड़ने पर राजीव कॉलोनी में युवक की हत्‍या कर दी गई। वहीं किला थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 01:39 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 01:39 PM (IST)
पानीपत में हत्‍या, शराबी दोस्‍तों का साथ छोड़ा तो जान से मार डाला
पानीपत में दोस्‍तों ने एक युवक की हत्‍या कर दी।

पानीपत, जेएनएन। राजीव कालोनी में तीन दोस्तों ने 15 हजार रुपये के लेनदेन और नशा न करने पर हुए विवाद में दोस्त की उसी के घर में चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को उसी की बाइक पर भैंसवाल के पास नाले के पुल के नीचे ले गए और पेट्रोल डालकर शव को जला दिया। फिर अधजले शव को मिट्टी में दबा दिया। इसके बाद आरोपित स्वजनों के साथ मिलकर युवक को ढूढने का ड्रामा करते रहे। सीसीटीवी कैमरे में आरोपित शव को ले जाते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में ले लिया है।

बिहार के जिला औरंगाबाद के टंडवा गांव के मजीद अंसारी ने पुलिस को शिकायत दी कि वे परिवार सहित राजीव कालोनी में किराये पर रहता है।

उसके दो बेटों और एक बेटी में सुहैल (18) सबसे बड़ा था। 20 जनवरी को वह पत्नी व दो बच्चों को साथ लेकर गांव चला गया था। सुहैल घर पर अकेला था। 23 जनवरी को सुहैल के दोस्त सलमान का फोन आया कि सुहैल कमरे पर नहीं है। दोस्त व पड़ोसियों ने सुहेल की तलाश की। उसका सुराग नहीं मिला। न बाइक मिली और न ही कपड़े। वे सोमवार को राजीव कालोनी पहुंचे तो और सीसीटीवी कैमरे की जांच की। रविवार सुबह पांच बजे बाइक से सुहैल के शव को उसका दोस्त सुहैल खान और गौतम ले जाते दिखाई दिए। उसके बेटे की सुहैल, गौतम और समीर मलिक ने हत्या की है।

कुछ दिन पहले बेटे सुहैल ने बताया था कि उसने दोस्त वार्ड-11 के सुहैल खान पुत्र महफूज से 15000 रुपये उधार लिए थे। सुहैल व गौतम बेटे को जान से मारने धमकी दे रहे थे और रुपया वापस मांग रहे थे। इसी वजह से बेटे की हत्या की है। किला थाना पुलिस ने आरोपितों काबू कर पूछताछ कि तो उन्होंने बताया कि कमरे पर चाकू से गोदकर सुहैल की हत्या की और शव को भैंसवाल के पास नाले के पुल के के नीचे पेट्रोल डालकर जला डाला। पुलिस ने शव को बरामद कर मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी