जींद में गली में गाय बांधने को लेकर विवाद, भतीजे ने चाचा को मार डाला

जींद में हत्‍या की वारदात हुई। गली में गाय बांधने पर भतीजे ने चाचा की हत्‍या कर दी। मामला सुदकैन खुर्द का है। घायल ने पीजीआई रोहतक में दम तोड़ दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 29 Jul 2020 12:46 PM (IST) Updated:Wed, 29 Jul 2020 12:46 PM (IST)
जींद में गली में गाय बांधने को लेकर विवाद, भतीजे ने चाचा को मार डाला
जींद में गली में गाय बांधने को लेकर विवाद, भतीजे ने चाचा को मार डाला

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद में गली में गाय बांधने को लेकर हत्‍या कर दी गई। भतीजे ने चाचा के सिर पर लाठी मारकर हत्‍या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जींद के गांव सुदकैन खुर्द में मंगलवार शाम को गली में गाय बांधने को लेकर हुए झगड़े में एक व्यक्ति की उसकी भतीजे ने लाठी मारकर हत्या कर दी। दोनों ही पक्ष के लोग गली में पशुओं को बांधते हैं और इसके कारण उनके बीच में काफी दिनों से खींचतान चली आ रही थी। 

पुलिस के अनुसार गांव सुदकैन खुर्द निवासी राजपाल मंगलवार शाम को गली में गाय को बांध रहा था। इसी दौरान उसका भतीजे नरेश ने आकर विरोध किया। इस दौरान दोनों में झगड़ा हो गया। उसके भतीजे नरेश ने लाठी से राजपाल के सिर पर वार कर दिया। लाठी लगते ही राजपाल गली में बेसुध होकर गिर गया और आरोपित मौके से फरार हो गया। स्वजनों ने राजपाल को नागरिक अस्पताल में दाखिल किया, लेकिन चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालात देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। हत्या की सूचना पाकर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने नरेश व अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

रास्‍ता रोककर लाठी से हमला, दो पर मामला दर्ज 

शादीपुरा गांव में एक व्यक्ति का रास्ता रोककर लाठी-डंडों से हमला कर घायल करने के आरोप में गांव के ही दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गांव शादीपुरा निवासी मेदू ने बताया कि वह 24 जुलाई को किसी काम से गांव में ही गया हुआ था। इसी दौरान गांव के ही रामकला व संदीप ने उसका रास्ता रोककर लाठी-डंडों से हमला कर घायल कर दिया। बचाव के लिए शोर मचाए जाने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। जांच अधिकारी एएसआई नरेश ने बताया कि आरोपी रामकला व संदीप के खिलाफ मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। 

chat bot
आपका साथी