रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी, पानीपत में लाल पैथ लैब का एरिया मैनेजर और मेडिकल स्टोर संचालक गिरफ्तार

मैनेजर इमरान के पास तीन इंजेक्शन मिले। 20 हजार रुपये का एक इंजेक्शन बेचते थे। 12 इंजेक्शन बेच चुके है दोनों दो दिन की रिमांड पर हैं। इससे पहले तीन युवकों को गिरफ्तार किया था उनके पास 19 इंजेक्शन मिले थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 05:52 PM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 05:52 PM (IST)
रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी, पानीपत में लाल पैथ लैब का एरिया मैनेजर और मेडिकल स्टोर संचालक गिरफ्तार
पानीपत में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी इंजेक्‍शन।

पानीपत, जेएनएन। रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी हो रही है। पुलिस ने दो युवकों को तीन इंजेक्शन सहित माडल टाउन से गिरफ्तार किया है। आरोपित मनोज यहां रविंद्रा अस्पताल स्थित सैनी मेडिकल स्टोर का मालिक है। दूसरा आरोपित बाबरपुर मंडी का इमरान है, जो लाल पैथ लैब का एरिया मैनेजर है। एक इंजेक्शन को 20 हजार रुपये में बेच रहे थे। अभी तक 12 इंजेक्शन विभिन्न स्थानों पर बेच चुके हैं। दोनों आरोपितों को अदालत में पेश कर दो दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

सीआइए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि बुधवार शाम को सूचना मिली कि एक युवक रेमडेसिविर एंटी वायरल इंजेक्शन की कालाबाजारी करने के लिए रामलाल चौक पर खड़ा है। एसपी शशांक कुमार सावन के संज्ञान में मामला आने के बाद ड्रग कंट्रोल आफिसर विजय राजे को साथ लेकर दबिश देकर इमरान को काबू किया। उसके बैग में तीन रेमडेसिविर इंजेक्शन मिले। आरोपित इंजेक्शन के खरीद रिकॉर्ड, दवाओं की बिक्री लाइसेंस, लाइसेंस और रसीद नहीं दिखा पाया। पूछताछ करने पर आरोपित इमरान ने बताया कि वह इंजेक्शन रविंद्रा अस्पताल स्थित सैनी मेडिकल स्टोर के संचालक माडल टाउन निवासी मनोज से खरीदकर लाया है। पुलिस टीम ने इमरान को साथ ले मनोज को गिरफ्तार किया। माडल टाउन थाना पुलिस ने उक्त आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

दो दिन में पांच गिरफ्तार

शहर में पुलिस दो दिन में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। सीआइए-वन ने कार सवार कलंदर चौक के केशव, जलालपुर के सुनील और गुरुनानकपुरा कच्चा कैंप के सुमित को रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते हुए पकड़ा था। आरोपित एक इंजेक्शन 35 हजार रुपये में बेच रहे थे।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें:  कोरोना महामारी के बीच आई नई मुसीबत, ऑक्सीजन भी होने लगी चोरी, पानीपत रिफाइनरी का टैंकर ले उड़े चोर

यह भी पढ़ें: 'सॉरी' लिखकर चोर ने लौटाई कोरोना वैक्सीन, हरियाणा में सामने आया चौकाने वाला मामला

यह भी पढ़ें: हरियाणा के जींद में लस्‍सी में गिरी छिपकली, पीने से 2 की मौत, 5 की हालत गंभीर

यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

chat bot
आपका साथी