अवैध पिस्तौल रखने व 25 हजार लेकर मुहैया कराने का आरोपित गिरफ्तार, पहुंचे जेल

पुलिस की सीआइए थ्री टीम ने अवैध पिस्तौल के साथ रोहतक जिले के गांव धामड़ निवासी सुशील उर्फ छोट्टू व उसे उक्त पिस्तौल मुहैया कराने वाले गांव के ही संजय को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 08:09 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 08:09 PM (IST)
अवैध पिस्तौल रखने व 25 हजार लेकर मुहैया कराने का आरोपित गिरफ्तार, पहुंचे जेल
अवैध पिस्तौल रखने व 25 हजार लेकर मुहैया कराने का आरोपित गिरफ्तार, पहुंचे जेल

जागरण संवाददाता, पानीपत : पुलिस की सीआइए थ्री टीम ने अवैध पिस्तौल के साथ रोहतक जिले के गांव धामड़ निवासी सुशील उर्फ छोट्टू व उसे उक्त पिस्तौल मुहैया कराने वाले गांव के ही संजय को गिरफ्तार किया है।

सीआइए-थ्री प्रभारी निरीक्षक अनिल छिल्लर ने बताया कि उनकी एक टीम मंगलवार को गश्त के दौरान जीटी रोड चौटाला मोड़ पर मौजूद थी। तभी गुप्त सूचना मिली की एक संदिग्ध किस्म का बाइक सवार युवक छाजपुर खुर्द की ओर से सिवाह की तरफ आने वाला है। उसके पास अवैध देसी पिस्तौल होने की संभावना है। टीम ने तुरंत चौटाला मोड पर नाकाबंदी कर चेकिग शुरू कर दी।

कुछ देर बाद एक बाइक सवार युवक गांव छाजपुर खुर्द की ओर से आता दिखाई दिया। जो पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देख बाइक को वापस मोड़ भगाने का प्रयास करने लगा, लेकिन पुलिस कर्मियों ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए उसे कुछ दूरी पर ही पकड़ लिया। तलाशी लेने पर आरोपित की पेंट की जेब से एक अवैध देसी पिस्तौल 32 बोर बरामद हुई।

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उक्त पिस्तौल उसने गांव के ही संजय से 25 हजार रुपये में कुछ दिन पहले ही खरीदी थी। वहीं पुलिस ने आरोपित सुशील की निशानदेही पर तस्कर संजय को भी गांव धामड़ से गिरफ्तार करने के बाद दोनों आरोपितों को बुधवार को अदालत पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी