पंचकूला पुलिस ने पकड़ी 10 क्विटल भुक्की

पुलिस की ओर से नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब शनिवार तड़के क्राइम ब्रांच टीम ने एक ट्रक में दस क्विंटल भुक्की बरामद की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 30 Nov 2019 09:58 PM (IST) Updated:Sun, 01 Dec 2019 06:17 AM (IST)
पंचकूला पुलिस ने पकड़ी 10 क्विटल भुक्की
पंचकूला पुलिस ने पकड़ी 10 क्विटल भुक्की

संवाद सहयोगी, पिजौर : पुलिस की ओर से नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब शनिवार तड़के क्राइम ब्रांच टीम ने एक ट्रक में दस क्विंटल भुक्की बरामद की। नशे की यह खेप पुलिस ने एचएमटी पिजौर के मेन गेट के पास नाका लगा एक ट्रक में पकड़ी है। पकड़े गए नशे की कीमत लाखों रुपये में बताई जा रही है।

क्राइम ब्रांच की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि एक ट्रक जो जीरकपुर से पिजौर की ओर आ रहा है उसमें नशा लाया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने टीम तैयार कर एसआइ अनंत राम के नेतृत्व में एचएमटी गेट के पास नाका लगाया। सुबह करीब पौने पांच बजे पंचकूला की ओर से आ रहे ट्रक को पुलिस ने रोकने का इशारा किया पर ट्रक चालक ट्रक भगा ले गया। पुलिस ने उसका पीछा कर आरोपित को ट्रक समेत दबोचा। कालका एसीपी रमेश गुलिया की मौजूदगी में ट्रक की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान ट्रक से 40 कट्टे बरामद हुए। एक कट्टे में 25-25 किलो भुक्की भरी हुई थी।

आरोपित की पहचान नगर निगम के वार्ड नंबर-6 स्थित रामपुर सियूड़ी निवासी जसवंत के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे पांच दिन के रिमांड पर भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ के एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है, आरोपित को रिमांड पर लिया गया है। उसके बाकी साथियों की तलाश जारी है।

निर्मल सिंह, इंचार्ज क्राइम ब्रांच पंचकूला

chat bot
आपका साथी