मात्र 80 रुपये में नशे की सि¨रज पहुंचाते थे नशे के सौदागर

पलवल : शहर थानांर्गत हथीन गेट चौकी पुलिस की गिरफ्त में आए ड्रग माफिया के सदस्यों गांव बामनीखेड़ा निवासी सोनू व अल्लीका निवासी बीरपाल उर्फ बीरू ने पुलिस के समक्ष कई राज उगले हैं। पुलिस ने मंगलवार को एक दिन की रिमांड अवधि पूरी होने के बाद अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Aug 2018 06:58 PM (IST) Updated:Tue, 07 Aug 2018 06:58 PM (IST)
मात्र 80 रुपये में नशे की सि¨रज पहुंचाते थे नशे के सौदागर
मात्र 80 रुपये में नशे की सि¨रज पहुंचाते थे नशे के सौदागर

- नशा बेचने के आरोपियों ने पुलिस के समक्ष किए कई खुलासे

- अकेले पलवल शहर में 1000 से अधिक युवाओं को पहुंचाया बर्बादी के कगार पर

- पुलिस अब मुख्य सरगना की कर रही है तलाश, खुल सकते हैं और भी राज

जागरण संवाददाता, पलवल : शहर थानांतर्गत हथीन गेट चौकी पुलिस की गिरफ्त में आए ड्रग माफिया के सदस्यों गांव बामनीखेड़ा निवासी सोनू व अल्लीका निवासी बीरपाल उर्फ बीरू ने पुलिस के समक्ष कई राज उगले हैं। पुलिस ने मंगलवार को एक दिन की रिमांड अवधि पूरी होने के बाद अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस अब पूछताछ में सामने आए अल्लीका निवासी मुख्य सरगना गौतम को तलाश रही है।

हथीन गेट चौकी प्रभारी संजय कुमार के अनुसार आरोपितों ने रिमांड के दौरान पुलिस को बताया है कि वे अपने ग्राहकों को नशे की दवाई से भरी एक सि¨रज 80 रुपये में उपलब्ध कराते थे। नशे का सामान ग्राहकों के ठिकाने तक पहुंचा दिया जाता था। नशे के आदी हो चुके अधिकांश लोग एकांत में छुपकर बैठ जाते थे तथा उन्हें वहीं पर ही डोज मिल जाती थी। नए नशेड़ियों को आरोपित खुद भी नस में इंजेक्शन लगाकर आते थे। इंजेक्शन के अलावा आरोपित नशे की गोली भी सप्लाई करते थे, जो कि 10 से लेकर 30 रुपये की एक तक बेची जाती थी।

पुलिस के अनुसार आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि वे करीब 1000 युवाओं को नशे का आदी बना चुके हैं। किसी भी समय पर मांगने पर नशे का इंजेक्शन भिजवा दिया जाता था। आरोपितों की स्कूटी की डिग्गी में ही भारी मात्रा में नशे का सामान पड़ा रहता था। आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि उन्हें नशे का सामान व एमटीपी किट बीरू का भाई गौतम मुहैया कराता था। गौतम नशीली दवाइयों को कहां से लाता था, इसका वे जवाब नहीं दे पाए। दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आरोपितों द्वारा बताए गए गौतम की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। गौतम की गिरफ्तारी के बाद कई राज सामने आ सकते हैं। पुलिस की जांच अभी जारी है तथा जांच में जो भी कोई दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

- संतोष कुमार, शहर थाना प्रभारी।

chat bot
आपका साथी