Palwal Crime News: चुनावी रंजिश में गोली चलने से इलाके में मची अफरा-तफरी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

गांव अल्लिका में चुनावी रंजिश को लेकर एक युवक को गोली मार दी गई। गंभीर हालत में युवक का इलाज पलवल के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। गदपुरी थाना पुलिस मामले में जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार युवक के बयानों के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 29 Nov 2022 06:55 PM (IST) Updated:Tue, 29 Nov 2022 06:55 PM (IST)
Palwal Crime News: चुनावी रंजिश में गोली चलने से इलाके में मची अफरा-तफरी, मामले की जांच में जुटी पुलिस
चुनावी रंजिश में चली गोली। मामले की जांच में जुटी पुलिस। (सांकेतिक तस्वीर)

पलवल, जागरण संवाददाता। गदपुरी थाना अंतर्गत गांव अल्लिका में चुनावी रंजिश को लेकर एक युवक को गोली मार दी गई। गंभीर हालत में युवक का इलाज पलवल के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। गदपुरी थाना पुलिस मामले में जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार युवक के बयानों के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

दोनों ही प्रत्याशी हारे चुनाव

धतीर चौकी प्रभारी हरिओम के अनुसार मामले में उन्हें सूचना मिली थी कि मंगलवार दोपहर 12 बजे के करीब अल्लिका गांव में एक युवक को गोली लगी है। युवक को इलाज के लिए जिला नागरिक अस्पताल लाया गया है। वह तुरंत मौके पर पहुंचा तो पता चला कि पंचायत चुनाव में रंजिश रखते हुए युवक को गोली मारी गई है। घायल आकाश की चाची राजबाला और गांव की एक अन्य महिला सरपंच पद का चुनाव लड़ी थी। मगर दोनों ही चुनाव हार गई।

गांव में मचा अफरा-तफरी का माहौल

पुलिस के मुताबिक इसी बात को लेकर रंजिश रखते हुए दोपहर के करीब 12 बजे दूसरे पक्ष की तरफ से आकाश पर फायरिंग हुई। फायरिंग में एक गोली आकाश के हाथ पर लगी। गोलीबारी से गांव में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। आनन फानन में उसके स्वजन घायल अवस्था में उसे जिला नागरिक अस्पताल लेकर गए। इसके बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पलवल के निजी अस्पताल ले जाया गया।

बता दें कि इस तरह की वारदातें पहले भी हो चुकी हैं। चुनाव से पहले और चुनाव के आसपास कई जगहों से रंजिश के चलते मारपीट की खबरें आती हैं। इसे लेकर पुलिस प्रशासन भी चिंतित रहता है। हरियाणा में हाल ही में हुए चुनाव में कई जिलों के गावों से ऐसी रंजिशों के मामले सामने आए है, जिन पर लगाम लगाने की तैयारी पुलिस लगातार कर रही है। 

यह भी पढ़ें- हरियाणा के कैथल में चुनावी रंजिश से बढ़ता आक्रोश, घरों में ताले लगा पलायन की तैयारी

यह भी पढ़ें- चुनावी रंजिश के चलते दबंगों ने की युवक से मारपीट.. कार्रवाई की मांग

chat bot
आपका साथी