जलभराव से ग्रामीण परेशान, अधिकारी को दी शिकायत

संवाद सहयोगी पिनगवां पुन्हाना के पटाकपुर रोड पर स्थित बगीची मंदिर के स

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 06:17 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 06:17 PM (IST)
जलभराव से ग्रामीण परेशान, अधिकारी को दी शिकायत
जलभराव से ग्रामीण परेशान, अधिकारी को दी शिकायत

12 एमडब्ल्यूटी, 03

संवाद सहयोगी, पिनगवां : पुन्हाना के पटाकपुर रोड पर स्थित बगीची मंदिर के सामने भरा गंदा पानी लोगों के लिए परेशानी का कारण बना हुआ है। मंदिर में आने वाले भक्त गंदे पानी से निकलकर मंदिर में जाते है। स्थानीय निवासियों ने कई बार नगरपालिका के अधिकारियों को इसकी शिकायत दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। ग्रीवेंश कमेटी के सदस्य संजय सिगला के नेतृत्व में लोगों ने पुन्हाना की उपमंडल अधिकारी को इसकी शिकायत देकर समाधान करने की गुहार लगाई है।

उपमंडल अधिकारी को दी शिकायत में स्थानीय लोगों ने बताया कि पुन्हाना के पटाकपुर रोड स्थित बगीची मंदिर के सामने गंदा पानी भरा हुआ है जिसके कारण यहां के निवासी काफी परेशान है। पानी से उठने वाली दुर्गध व मच्छरों के कारण लोग परेशान है। स्थानीय निवासी सुभाष भगत, मोहन, कर्ण, प्रभू, शंकर, मनोज, डा. झम्मनलाल, सचिन कुमार, विजय सैनी, मनीष जुरहेडिया, राजेंद्र, रूमाल चंद तरूण आदि लोगों ने बताया कि गंदे पानी की समस्या को लेकर उन्होंने कई बार नगर पालिका के अधिकारियों को शिकायत दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। गंदे पानी में पनप रहे मच्छरों के कारण बीमारियां फैल रही है। मंदिर में आने वाले भक्त गंदे पानी से होकर मंदिर में प्रवेश करते है, लेकिन प्रशासन द्वारा पानी की निकासी के लिए कोई प्रबंध नहीं किए गए है। उक्त लोगों ने बताया कि इससे पहले ये पानी पास के ही नाले में चला जाता था लेकिन कुछ लोगों द्वारा पानी को रोक देने के कारण समस्या बनी हुई है। स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर प्रशासन ने इस पर जल्द संज्ञान नहीं लिया तो यहां बीमारियां फैल सकती है।

----

- लोगों को जलभराव की समस्या से जल्द निजात दिलाई जाएगी। जल्द ही नगरपालिका के अधिकारियों की बैठक लेकर इसके समाधान के निर्देश दिए जाएंगे।

- मनीषा शर्मा, उपमंडल अधिकारी पुन्हाना

chat bot
आपका साथी