मारपीट का मुकदमा दर्ज

उपमंडल के गांव जौरासी की एक महिला ने अपने ही गांव के करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ उसके बेटे के साथ मारपीट व लूटपाट करने का मामला दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Sep 2020 07:27 PM (IST) Updated:Fri, 18 Sep 2020 05:16 AM (IST)
मारपीट का मुकदमा दर्ज
मारपीट का मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, तावडू: उपमंडल के गांव जौरासी की एक महिला ने अपने ही गांव के करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ उसके बेटे के साथ मारपीट व लूटपाट करने का मामला दर्ज कराया है।

महिला ने स्थानीय पुलिस चौकी खोरीकलां में शिकायत दी है कि उनका बड़ा लड़का गाड़ी चलाने का कार्य करता है। उसे 13 सितंबर की शाम करीब 4:30 बजे घर आते समय गांव के ही कुछ लोग रास्ते में मिले और उसे अपने साथ किसी अज्ञात स्थान पर ले गए। उसके बाद उन लोगों ने उसे शराब पिलाकर मारपीट की व उसकी जेब में रखे पर्स, एटीएम कार्ड और हाथ में पहनी सोने की अंगूठी छीन कर मौके से फरार हो गए।

महिला ने शिकायत में बताया कि लड़के के होश में आने पर उसने महिला को फोन द्वारा घटना की सारी बात बताई। इसके बाद पीड़ित को नूंह स्थित नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया। लड़का अभी भी वहीं दाखिल है।

मामले के जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल पवन कुमार ने बताया कि गांव में जाकर सभ्रांत लोगों से पूछताछ में पाया कि लूटपाट की बात झूठी है जबकि मारपीट होना सही पाया गया। महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी