गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा, एक की मौत, एक जख्मी Nuh News

गुरुग्राम-अलवर नेशनल हाइवे पर स्थित गांव पटपड़बास में सडक़ हादसे में ट्रॉला चालक की दर्दनाक मौत हो गई।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Wed, 06 Nov 2019 02:10 PM (IST) Updated:Wed, 06 Nov 2019 02:10 PM (IST)
गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा, एक की मौत, एक जख्मी Nuh News
गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा, एक की मौत, एक जख्मी Nuh News

नूंह (फिरोजपुर झिरका), जागरण संवाददाता। बुधवार की सुबह यहां के गुरुग्राम-अलवर नेशनल हाइवे पर स्थित गांव पटपड़बास में सड़क हादसे में ट्रॉला चालक की दर्दनाक मौत हो गई। इस दुर्घटना में सहचालक भी घायल हुआ है। उसकी भी जान खतरे में बताई जा रही है।

दरअसल हादसा ट्रॉला के अचानक अनियंत्रित हो जाने की वजह से हुआ। यहां ट्रॉला पेड़ों में जा घुसा। हादसे के समय गाडी की स्पीड इतनी तेज थी कि उसकी टक्कर से चार से पांच पेड़ टूट गए। इस दुर्घटना की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी। जिसे सुनकर आसपास के लोग दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए। लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद गाडी चालक व मृतक को बाहर निकाल लिया। हादसा सुबह करीब सात बजे हुआ।

बता दें कि इस हाइवे पर बढ़ते हादसों को लेकर क्षेत्र के लोग इसे अब खूनी हाइवे कहने लगे हैं। अगर यहां हादसों की बात करें तो पिछले पांच दिनों में उक्त हाइवे पर यह छठी दुर्घटना है। इससे पहले भी तीन लोग इसी हाइवे पर अलग अलग हादसों में अपनी जान गवां चुके हैं।

इस सडक पर पिछले पांच सालों में हुए हादसों पर अगर गौर करें तो वो आंकडे वाकई चौंकाने वाले हैं। वैसे दिन प्रतिदन उक्त हाइवे पर होते हादसों के पीछे कारण भी साफ नजर आ रहा है। दरअसल उक्त सिंगल रूट हाइवे पर वाहनों का अधिक दबाव है।

इसपर गुरुग्राम और अलवर के बीच प्रतिदिन हजारों की संख्या में वाहन गुजरते हैं। ओवरलोड और डग्गामार वाहन यहां बड़ी समस्या है। ऐसे में हादसे रूक नहीं पा रहे हैं। हालाकि प्रशासन व पुलिस बड़े स्तर जिलें में ट्रैफिक नियमों को लेकर अभियान चलाते हैं लेकिन उसके बावजूद यहां दुर्घटनाएं होनी आम बात है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

chat bot
आपका साथी