राज्यसभा सांसद ने जिले के विभिन्न ऑक्सीजन जांच केंद्रों का किया उदघाटन

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद डा. सुशील गुप्ता ने बुधवार को जिले में विभिन्न स्थानों पर ऑक्सीजन जांच केंद्रों का उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Sep 2020 07:02 PM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2020 07:02 PM (IST)
राज्यसभा सांसद ने जिले के विभिन्न ऑक्सीजन जांच केंद्रों का किया उदघाटन
राज्यसभा सांसद ने जिले के विभिन्न ऑक्सीजन जांच केंद्रों का किया उदघाटन

संवाद सहयोगी, महेंद्रगढ़ :

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद डा. सुशील गुप्ता ने बुधवार को जिले में विभिन्न स्थानों पर ऑक्सीजन जांच केंद्रों का उद्घाटन किया। इससे पूर्व उन्होंने पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में आप जिला कार्यकारिणी सदस्यों के साथ बैठक की। इस मौके पर जिला अध्यक्ष डॉ. सुकेश दीवान के साथ दिल्ली से महिला पर्यवेक्षक प्रीति दीक्षित, एससी सेल की अध्यक्षा सुशीला बागड़ी, दक्षिणी हरियाणा जोन उपाध्यक्ष अजय शर्मा, महिला जोन उपाध्यक्ष सुषमा शर्मा एवं दक्षिणी हरियाणा क्षेत्र के अध्यक्ष आरएस राठी उपस्थित थे। इसी कड़ी में आप के जिला संगठन मंत्री गिरीश खेड़ा नारनौल में ऑक्सीजन जांच लेवल केंद्र का उद्घाटन किया। करण सिंह फौजी ने भूषण खुर्द, गांव नेहरू नगर में केंद्र का उद्घाटन किया। इस मौके पर सांसद ने आरोप लगाया कि हरियाणा सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार तथा कानून व्यवस्था हर क्षेत्र में फेल हो चुकी है। उन्होंने आम जनता से अपील की कि वह जात-पात और पार्टी के आधार पर वोट न देकर काम और विकास कार्य के नाम पर वोट दें। उन्होंने लोगों से कहा कि ऑक्सीजन का लेवल 95 से 100 तक है तो डरने की कोई बात नहीं है। यदि आक्सीजन लेवल 90 से कम आ जाए तो तुरंत आक्सीमित्र ऐसी स्थिति में पेशेंट को अस्पताल लेकर जाएं।

इस अवसर पर पंकज वाला, लाली देवी, हिमांशु, ललित शर्मा, शकुंतला यादव, आत्माराम सैनी, रामनिवास कमांडो, रमेश कुमार, सुमेर सिंह, सतबीर सिंह, कैप्टन सूबे सिंह, बिजेंद्र यादव, संजय तंवर, अमरसिंह सोनी, राजेश दीवान व हवासिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी