Mahendragarh: दुकानदार से बाइक सवार तीन बदमाशों ने मांगी 50 लाख की चौथ, हवाई फायरिंग कर गल्ले से निकाले रुपए

कस्बे के लाइनपार क्षेत्र पत्थर मार्केट की एक दुकान पर मोटरसाईकिल पर सवार होकर आए तीन बदमाशों द्वारा 50 लाख की चौथ मांगने और हवाई फायर कर दुकान के गल्ले से पैसे लूटने का मामला प्रकाश में आया है।

By Balwan SharmaEdited By: Publish:Wed, 26 Apr 2023 08:28 PM (IST) Updated:Wed, 26 Apr 2023 08:28 PM (IST)
Mahendragarh: दुकानदार से बाइक सवार तीन बदमाशों ने मांगी 50 लाख की चौथ, हवाई फायरिंग कर गल्ले से निकाले रुपए
घटना के बाद मौके पर उपस्थित लोग।

सतनाली, जागरण टीम। कस्बे के लाइनपार क्षेत्र पत्थर मार्केट की एक दुकान पर मोटरसाईकिल पर सवार होकर आए तीन बदमाशों द्वारा 50 लाख की चौथ मांगने और हवाई फायर कर दुकान के गल्ले से पैसे लूटने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना के बाद बदमाशों द्वारा गांव श्यामपुरा में शराब ठेके पर भी पिस्तौल दिखाकर पैसे लूटने की बात सामने आई है।

घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार लाइन पार पत्थर मार्केट में एक दुकान पर तीन बदमाश आए और वहां बैठे संजय श्यामपुरिया को एक बदमाश ने बताया कि वह धोलिया तंवर है और जेल से छुटकर आया है। उसने दुकानदार से 50 लाख रुपए देने को कहा।

संजय ने बताया कि जब वह उठकर अंदर गया तो हवाई फायर किए और वहां रखे गल्ले में रखे पैसे लूटकर भाग गए। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार, इसके बाद बदमाशों ने गांव श्यामपुरा के शराब ठेके से भी पिस्तौल के बल पर रुपए ले गए।

घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस बारे में सतनाली थाना ड्युटी प्रभारी रामलखन ने बताया कि गोली चलने की जानकारी मिली है जिसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि अभी पुलिस को लिखित शिकायत नहीं मिली है, शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरेापियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी