राजपूत सभा चलाएगी पोल खोलो अभियान : राठौड़

संवाद सहयोगी, सतनाली : राजपूत सभा के जिला अध्यक्ष सवाई ¨सह राठौड़ ने कहा कि राजपूत समाज ने सदैव भा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Jul 2017 05:54 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jul 2017 05:54 PM (IST)
राजपूत सभा चलाएगी पोल खोलो अभियान : राठौड़
राजपूत सभा चलाएगी पोल खोलो अभियान : राठौड़

संवाद सहयोगी, सतनाली : राजपूत सभा के जिला अध्यक्ष सवाई ¨सह राठौड़ ने कहा कि राजपूत समाज ने सदैव भाजपा का साथ दिया लेकिन भाजपा ने समाज के लिए कुछ नहीं किया। अब राजपूत समाज किसी राजनेता के बहकावे में नहीं आएगा तथा समाज को गुमराह करने वाले नेताओं के खिलाफ पोल खोलो अभियान चलाएगा। वे बृहस्पतिवार को पत्रकारों से बात कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि राजपूत समाज ने महेंद्रगढ़ हल्के में सदैव रामबिलास शर्मा का साथ दिया लेकिन अब वे सत्ता के नशे में चूर होकर कुछ चाटुकारों से घिर गए हैं। शिक्षामंत्री ने पिछले दिनों राजपूत धर्मशाला के निर्माण के लिए राजपूत समाज की मांग को पहले तो नजरंदाज करने का प्रयास किया, परंतु जब समाज इस मांग पर एकजुट नजर आया तो समाज को दो गुटों में बांटने का काम किया। राजपूत समाज अब ऐसे नेताओं को कतई समर्थन नहीं देगा तथा आगामी चुनावों में ऐसे नेताओं को सबक सिखाने की तैयारी में है।

राठौड़ ने कहा कि यदि शिक्षामंत्री राजपूत समाज की धर्मशाला के लिए जगह देने के लिए गंभीर हैं तो गत 15 जुलाई को महेंद्रगढ़ में की गई घोषणानुसार जल्द से जल्द समाज को जगह आंवटित करवाए। उन्होंने शिक्षामंत्री पर राजपूत बाहुल्य सतनाली क्षेत्र की अनदेखी का भी आरोप लगाया तथा कहा कि करीब तीन वर्ष बीत जाने के बाद भी शिक्षामंत्री ने आज तक क्षेत्र के गांवों में विकास कार्य तो दूर यहां की जनता का धन्यवादी दौरा तक नहीं किया। राजपूत समाज अपनी अनदेखी कभी सहन नहीं करेगा तथा जल्द ही कोई ठोस निर्णय लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी