जोहड़ में डूबने से एक ही परिवार को तीन बच्चों की मौत

जोहड़ में डूबने से परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई। तीनों वहां नहाने गए थे। गमगीन माहौल में तीनों बच्चों को एक साथ अंतिम संस्कार किया गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 09 Jul 2018 01:21 PM (IST) Updated:Mon, 09 Jul 2018 08:58 PM (IST)
जोहड़ में डूबने से एक ही परिवार को तीन बच्चों की मौत
जोहड़ में डूबने से एक ही परिवार को तीन बच्चों की मौत

जेएनएन, कुरुक्षेत्र। शाहाबाद उपमंडल के गांव खरींडवा में एक ही परिवार के तीन बच्चों की गांव के ही जोहड़ में डूबने से मौत हो गई। तीनों बच्चे जोहड़ में नहाने गए थे। इनमें से दो सगे, जबकि की तीसरा उनका चचेरा भाई था। इस घटना के बाद गांव में मातम का माहौल है।

तीनों बच्चों को एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। मृतकों में 11 साल का अनिकेत, 9 वर्षीय अमित पुत्र नरेंद्र व 10 वर्षीय रवि पुत्र सुखबीर शामिल हैं। अनिकेत व अमित सगे भाई हैं तथा रवि उनके ताऊ का लड़का है।

विलाप करते बच्चों के परिजन।

मृतक बच्चों के पिता सुखबीर व नरेंद्र सगे भाई हैं। उन्होंने बताया कि अनिकेत, अमित व रवि गत सायं पांच बजे गांव के बाहर स्थित ढाहब जोहड़ में नहाने के लिए गए थे और उनके साथ उनके चाचा का 7 वर्षीय बेटा राहुल भी गया था। अनिकेत, अमित, रवि नहाने के लिए जोहड़ के बीच चले गए, लेकिन राहुल बाहर जोहड़ के बाहर बैठ गया।

पिछले दिनों हुई बारिश के कारण जोहड़ में ज्यादा पानी था। कुछ ही देर बाद नहा रहे तीनों बच्चे जोहड़ में डूब गए। जिसे देखकर बाहर बैठा राहुल रोने लग गया। इसी दौरान गांव का एक ही एक व्यक्ति प्रवीन कुमार अपनी गाड़ी धोने के लिए पहुंचा और उसने राहुल से रोने का कारण पूछा। राहुल ने बताया कि उसके भाई डूब गए हैं।

इस पर प्रवीन ने शोर मचाया और कुछ दूरी पर स्थित कब्रिस्तान में नमाज पढ़ रहे लोगों को मदद के लिए बुलाया। ग्रामीणों ने जोहड़ से बच्चों को निकाला और अस्पताल लेकर भागे। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गांव में तीनों बच्चों को एक साथ दाह संस्कार किया गया। नरेंद्र के दो बेटे ही थे।

यह भी पढ़ेंः होटल के कमरे में पहुंचा प्रेमी युगल, फिर अचानक बदहवास होकर चिल्लाने लगी युवती

chat bot
आपका साथी