Move to Jagran APP

होटल के कमरे में पहुंचा प्रेमी युगल, फिर अचानक बदहवास होकर चिल्लाने लगी युवती

बहादुरगढ़ के होटल में पहुंचे प्रेमी जोड़े ने जहर निगल दिया। युवक की मौत हो गई, जबकि युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 08 Jul 2018 08:57 PM (IST)Updated: Tue, 10 Jul 2018 08:47 PM (IST)
होटल के कमरे में पहुंचा प्रेमी युगल, फिर अचानक बदहवास होकर चिल्लाने लगी युवती
होटल के कमरे में पहुंचा प्रेमी युगल, फिर अचानक बदहवास होकर चिल्लाने लगी युवती

जेएनएन, बहादुरगढ़। शहर के एक होटल में प्रेमी युगल पहुंचा। अभी वह कुछ देर कमरे में रुके ही थे कि अचानक लड़की बदहवास होकर चिल्लाने लगी और कमरे से बाहर आ गई। होटलकर्मी पहुंचे तो उसने बताया कि युवक ने खुद भी जहर खा लिया है और उसे भी जहर दे दिया है। बाद में दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां युवक ने दम तोड़ दिया, जबकि युवती रोहतक पीजीआइ में गंभीर रूप से भर्ती है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। युवक राजस्थान का रहने वाला था, जबकि युवती दिल्ली की निवासी है।

loksabha election banner

दिल्ली-रोहतक रोड स्थित होटल में करीब 11 बजे एक जोड़ा पहुंचा। दोनों ने अपनी आइडी जमा कराई। लड़की के हस्ताक्षर भी कराए गए। इसके बाद वे रूम नंबर 307 में चले गए। लगभग 20 मिनट बाद ही युवती चीखती हुई बाहर निकली। उसके होठों पर खून लगा था। वह चिल्ला रही थी कि युवक ने उसे जहर खिला दिया है। इससे होटल स्टाफ सकपका गया।

सिक्योरिटी गार्ड व अन्य रूम में पहुंचे तो वहां पर युवक बदहवास हालत में था। उसे खून की उल्टी आई थी। तत्काल दोनों को सिविल अस्पताल ले जाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया। वहां पहुंचने से पहले ही युवक ने दम तोड़ दिया, जबकि युवती की गंभीर हालत के चलते उसे आइसीयू में दाखिल किया किया। अभी उसके बयान दर्ज नहीं हो सके हैं।

युवती ने घर फोन करके दी जानकारी

होटल के कमरे से जब युवती चीखती हुई निकली तो उसके बाद उसने अपने फोन से घर पर सूचना भी दी। इसके बाद उसके परिजन रोहतक पहुंच गए, मगर उन्होंने पूरे घटनाक्रम से अनभिज्ञता जताई।

युवती के ब्यान में साफ होगी स्थिति

पुलिस की अभी तक की जांच में सामने आया है कि युवक का नाम राकेश है। वह राजस्थान के ढिंढाल का रहने वाला है, जबकि युवती दिल्ली के बुराड़ी की निवासी है। बताते हैं कि युवक दिल्ली की गुरुद्वारा कालोनी में अपने परिचित के पास आया था। उसके बाद युवती से उसका संपर्क कहां और कैसे हुआ, दोनों होटल में क्या बात करने आए थे, इन सभी सवालों के जवाब अभी पुलिस को नहीं मिले हैं।

होटल के जिस रूम में यह घटना हुई, उसमें पुलिस को एक सीरींज और एक शीशी मिली है। आशंंका है कि युवक ने सीरींज से भी जहरीले पदार्थ का इंजेक्शन लिया और शीशी में भरी दवा भी गटक ली। इससे एक बात तो तय है कि युवक पहले से जान देने का इरादा करके आया था, मगर जिस तरह से युवती ने रूम से बाहर निकलकर शोर मचाया और युवक पर उसको जहर पिलाने का आरोप लगाया, यह स्थिति अभी समझ से परे है।

पुलिस का मानना है कि तमाम सवालों के जवाब युवती के बयान से ही मिल पाएंगे। अभी वह बयान देने की स्थिति में नहीं है। पीजीआइ के डॉक्टरों ने उसे अनफिट बताया है। होटल के रूम से पुलिस को युवक का बैग और फोन मिल गया। फोन में लॉक लगा था। बैग में कपड़े मिले हैं। दोनों ने मर्जी से यह कदम उठाया या फिर एकतरफा प्रेम में ऐसा हुआ, इस पर से पर्दा उठना बाकी है।

होटल के रूम को किया सील

जिस रूम में घटना हुई उसे पुलिस ने सील कर दिया हैं। इसमें युवती की चप्पलें भी रह गई। दोनों की ओर से जमा कराए गए मूल पहचान पत्र भी पुलिस ने कब्जे में ले लिए हैं। युवक ने तो पेन कार्ड और युवती ने ओरिजनल आधार कार्ड जमा कराया था। दोनों के परिजन अभी चुप्पी साधे हुए हैं। युवती के परिजनों ने सिर्फ इतना बताया है कि वह घर से सुबह कालेज के लिए गई थी। एसएसपी शशांक सावन का कहना है कि युवती के बयान से ही स्थिति साफ होगी।

यह भी पढ़ेंः एक रात के लिए 15 हजार रुपये में नाबालिग लड़की का सौदा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.